पीले दांतों को सफेद कैसे करें ? पीले दांत कैसे साफ करें घरेलू उपाय

पीले दांतों को सफेद कैसे करें ? पीले दांत कैसे साफ करें घरेलू उपाय पीले दांतों को सफेद कैसे करें , दांतों को सफेद करने का सही तरीका आज हम सभी दोस्तों को बतायेगे ,खाना खाने बाद दन्त मंजन या बुर्स से सुबह और साम दोनों टाइम करने से दांतों का रंग सफेद रहेगा। सफेद करने वाला जेल भी दांतों को हमेशा सफेद ही रहेंगा। दांतों को सफेद करने की घरेलू प्राकृतिक प्रक्रिया। 

पीले दांतों को सफेद कैसे करें

पीले दांतों को सफेद कैसे करें। 

 पीले दांत कैसे साफ करें घरेलू उपाय,

सरसो के तेल के साथ नमक ,चारकोल यानि लकड़ी के कोयला अच्छी तरहा मिक्स करे और इसी मिक्स को ऊँगली से अच्छी तरह दन्त मंजन करे ,४ से ५ दिन तक करे। आपके दांतों के प्राकृतिक रंग को हल्का करने का एक बहुत अच्छा तरीका है। यह पूरी तरह से सफेद रंग नहीं बदल सकता है, लेकिन यह साफ करने घरेलू उपाय हे।  

गुटखा के दांत साफ कैसे करे ,गुटखे के सेवन के कारण दांत पीले ओर काले हो गये है ,तो हम सभी जानते है कि गुटखा का सेवन करने से हमारे काळा ओर पीले होते है ,इसलिय हम सभी लोग गुटखा को छोड़ने से हम सभी लोग के दांतो का पीला पन रोक सकते हे,इसे लगातार खाने से शरीर के साथ- साथ  दांतो को ओर मसूढ़ो को खत्तम  कर देता हे। 

लम्बे समय तक गुटका का सेवन करने से दांतो पर एक काली ओर पीली परत जम जाती हे। और व्यत्क्तित्त्व को भी खराव लगता हे,ओर इसके साथ मुह में कैंसर होने का चांस भर जाता हे ,यदि पान ओर गुटखा खाने कैसे आपके दांत काले ओर पीले हो गये हे,तो इन आसान सा तरीका को आजमा कर देखो,तमाकू के काले निशान को हटाने के उपाय की मदद से आपको राहत मिलेगी। 

दांतो को काले पन दूर कैसे करे हम सभी जानते हे कि दन्त ओर मसूड़े काले ओर भददे दिखने लगते हे,तो हम खुलकर हास् में हमको सरम आती हे,दांतो को काले पन को दूर करने के लिए जाने सकते हो,आज आप केमिकल युक्त टूथपेस्ट का इस्तेमाल करते हो,लेकिन ये केमिकल आपके दांतो को कमजोर वना देता हे,तो हम सभी परेशान न हो। 

हम सभी खाने वाला सोडा या वेकिग सोडा ओर नीबू की मदत से हम सभी अपने दांतों को साफ कर सकते हे,नीबू में हम सभी जानते हे,कि नीबू में प्राकृतिक व्लीचिग की मात्रा मौजूद होती हे,ओर एक मिनट में आसानी से हम सभी दन्त साफ कर सकते है।  

निष्कर्ष - दोस्तों आशा करते है की हमारे द्वारा पीले दांतों को सफेद कैसे करें ? पीले दांत कैसे साफ करें घरेलू उपाय  की दी गयी जानकारी आप को जरूर पसंद आएगी।

0 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, Please let me know