जिनका खड़ा नहीं होता उसकी दवा | ling khada nahi hota kya khayen जानिए

जिनका खड़ा नहीं होता उसकी दवा | ling khada nahi hota kya khayen तो दोस्त इस आर्टिकल में फिर से आपके लिए लेकर आए हैं जिसका खड़ा नहीं होता उसकी दवा कुछ घरेलू , कुछ मेडिकल स्टोर पर आसानी से मिलने वाली। तो घबराइए मत हम लेकर आए हैं पूर्ण तरह से समाधान बने रहिए हमारे साथ इस आर्टिकल में। 

जिनका खड़ा नहीं होता उसकी दवा

तो दोस्तों जैसा कि आजकल सब चाहते है कि संभोग के समय वह लंबे समय तक मजा ले सके परंतु यह संभव नहीं हो पाता। कभी शीघ्र पात हो जाता है, कभी लिंग खड़ा नहीं होता है आदि जैसी बहुत सी समस्याएं हैं। इस लिए हम लाये है कुछ खास आयुर्वेदिक दवा खुस मेडिकल वाली दवा। आप को जो पसंद आये उसका उपयोग करे। 

जिनका खड़ा नहीं होता उसकी दवा | आयुर्वेदिक उपाय 

  • सरसो लॉन्ग तेल - इस तेल को बनाने के लिए हमें सरसो का तेल और लॉन्ग की जरुरत पड़ेगी। सरसो के तेल को अच्छे से गरम करने के बाद उसमे लॉन्ग को अच्छे से भुने जब तक सफेद न पड़ जाये। लॉन्ग को तेल से अलग करने के बाद उसे अपने लिंग पर 6-7 दिन तक लगाए। 
  • सांडा का तेल - सांडा के तेल से मालिश करने से आपके लिंग में सुधर आएगा। आपके लिंग में मजबूती आएगी और सम्भोग के समय पूरा आनद उठा पाएंगे। जिनका खड़ा नहीं होता उसकी दवा
  • पतंजलि यौवन चूरनयह चूरन पूरी तरह से आयुर्वेदिक है। इस चूरन के सेवन करने से शरीर में कोई भी दुषपरिणाम नहीं आएगा। इस चूरन से हमारे लिंग में कमजोरी और नपुंसकता जैसे समस्या से राहत दिलाता है। यह बहुत सी जड़ी बूटी से मिलकर बना है। इसमें अश्वगंधा, नीलगिरि, बंग भसम, पलाश आदि जैसी जड़ी बूटी मिली हुई है। <<BUY NOW>>


ling khada nahi hota kya khayen

ling khada nahi hota kya khayen

अंग्रेजी दवाइया ऐसी भी दवाइया है जिन्हे हम डॉक्टर के बिना समझे नहीं खा सकते है। 

  • वियाग्रा  की गोली खाने से हम अपने साथी के साथ कई घंटे यौन सम्बंद बना सकते है। गोली खाने के बाद शरीर में कमजोरी गायब हो जाती है, बिना रुके सम्भोग कर सकते है, यौन सकती को बढ़ाता है। इस गोली को बनाने में सिल्डेनाफिल (sildenafil drug) का उपयोग किया जाता है। 
    अंग्रेजी दवाइया

  • मैनफोर्स - 50 इस दवा का उपयोग नपुंसकता को काम करने में काम करती है। इसका प्रयोग व्यस्क लोग करते है। इसका उपयोग करने से पहले एक बार डॉक्टर से जरूर संपर्क करे। इसका जयादा ओवरडोज़ लेने से हमारी किडनी पर असर आता है। 
  • ऊर्जा कैप्सूल - यह एक ऐसी आयुर्वेदिक दवा है जिसमें बहुत सी प्राकृतिक जड़ी बूटी मिलाई गई है। इस दवा में शिलाजीत, गोक्षुरा, जिंसेंग, सफेद मूसली, अगरकरा, अश्वगंधा, बाला, जायफल आदि बहुत सी जड़ी बूटियां मिलाई गई। इस दवा का खास मकसद पुरुषों में स्तंभन दोष, शीघ्रपतन या कम यौन शक्ति जैसी परेशानियों का समाधान करने के लिए बनाई गई। 
  • इस दवा के सेवन से पुरुषों में ताकत और स्टेमिना की मात्रा बढ़ जाती है। इसके अलावा यह दवाई पुरुषों में लिंग में तनाव मुक्त और चिंता मुक्त भी करती है। इस दवा को उपयोग करने का बहुत ही सरल तरीका है। आप इसे दूध या पानी किसी से भी सेवन कर सकते हैं। इस दवा को 1 दिन में कम से कम दो बार सेवन करना है। पहली बार सुबह खाना खाने के बाद और फिर रात को खाना खाने के बाद। आप इस दवा को कम से कम 3 से 4 महीने खा कर देखें क्योंकि अगर आपको अच्छे परिणाम चाहिए तो आपको थोड़ा सबर रखना होगा। जब आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे तो आप अपने साथी क खुश कर पाएंगे। 

ऊर्जा कैप्सूल

  • टेन्टेक्स फोर्टे  इस दवा का निर्माण हिमालय ड्रग्स कंपनी ने किया है। इस दवा में काम करने की छमता को बढ़ाने में और स्टैमिना बढ़ाने में बहुत फायदेमंद है। यह पुरुष में उत्तेजना को बढ़ाने में और सम्भोग क्रिया को करने में फायदेमंद है।  <<BUY NOW>>

टेन्टेक्स फोर्टे
नोट- इस आर्टिकल में हमारे द्वार्रा बताई गयी दवा को बिना डॉक्टर के परामर्श के न ले। कितना डोज़ लेना है। ओवरडोज़ दवा खाने से यह हमारे शरीर के लिए हानिकारक है।  

निष्कर्ष- दोस्तों अगर जिनका खड़ा नहीं होता उसकी दवा | ling khada nahi hota kya khayen आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया तो हमें कमेंट बॉक्स में एक कमेंट जरूर करे और हमारे साथ बने रहिए नयी जानकारी के लिए। हमारे पेज को फॉलो करे नई जानकारी के लिए। धन्यवाद 

0 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, Please let me know