ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय एवं देर तक कैसे खड़ा रखे Tablet ?

ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय एवं देर तक कैसे खड़ा रखे Tablet ?  नमस्कार दोस्तों आज हम लाए हैं ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय। आजकल के पुरुषों में यह परेशानी ज्यादातर आम बात हो गई है। हर कोई चाहता है कि उसका लिंग उसके साथी को पूरा आनंद दे परंतु ऐसे बहुत से कारण हैं। 

जिससे हमारे लिंग में बदलाव आते रहते हैं या कुछ हमारे कारण से भी होते है और कुछ शारीरिक बदलाव से भी होते हैं। आज के इस युग में लोग अपनी भागदौड़ मैं इतना खो गए हैं कि उन्हें अपनी सेहत का ही ध्यान नहीं है।

ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय

ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय | देर तक कैसे खड़ा रखे Tablet 

दोस्तों जब आप अपने साथी को आनंद देने की कोशिश करते हैं तो उस  समय हमारा लिंग ज्यादा देर तक खड़ा नहीं हो पाता या फिर खड़ा नहीं हो रहा है तो हमको स्वास्थ्य की परेशानी हो सकती है या लिंग में कोई परेशानी भी हो सकती है। बहुत से ऐसे कारण होते है जिससे हमारा लिंग ज्यादा देर तक खड़ा नहीं हो पता है तो जानिए ऐसे ही बहुत से कारण हमारे साथ।

1- शरीर में कमजोरी

2- पोषण की कमी 

3- चिंता ग्रस्त 

4- नशीले पदार्थ का सेवन

5- लिंग की कमजोरी

6- स्वपनदोष

7- शीघ्रपतन

आदि ऐसे और भी बहुत से ऐसे कारण हो सकते है। 

लिंग की कठोरता और कमजोरी के लिए बहुत से कारण है। आज 70% से 80% लोग ऐसे हैं जो इस परेशानी से घिरे हुए है। हमें कठोर लिंग और स्टेमिना वापस चाहिए जो हमारे साथी को घंटों तक खुश रखने में मदद कर सकता है। जानिए कुछ महत्वपूर्ण कारण। 

हरी सब्जियों और फलो के उपयोग से 

हरी-भरी सब्जियों और फलों के सेवन से हम अपने शरीर में सभी तरह के प्रोटीन, विटामिंस, मिनरल्स, आयन आदि कमी की मात्रा को बढ़ा सकते हैं।  जिससे आप अपने शरीर में ताकत महसूस करेंगे। 

देर तक कैसे खड़ा रखे Tablet

आप रोजाना हरी-भरी सब्जियों और फलों को सही मात्रा में सेवन करते हैं तो आप मानसिक और शारीरिक स्थिति  से भी तंदुरुस्त रह सकते हैं। इससे आपके शारीरिक संबंध भी सुधर जायेंगे और आप अपने लिंग की समस्याओं से भी राहत पा सकते हैं। 

Drugs व नशिले पदार्थो के सेवन से 

Drugs व नशीले पदार्थों के उपयोग या सेवन से भी हमारे लिंग की नसों पर असर पता है। ज्यादा मात्रा में नशीले पदार्थों का सेवन करना हमारी सेहत के लिए भी हानिकारक है। अगर आप अपने लिंग से भरपूर मजा चाहते हैं तो आप आज से ही नशा मुक्त हो और अपने लिंग से भरपूर मजे उठाएं। नशीले पदार्थो से हमरे लिंग की कठोरता पर असर पड़ता है। 

योग व एक्सरसाइज करें हमें अपने शरीर के लिए प्रतिदिन समय निकालकर योग व एक्सरसाइज करनी चाहिए। जो हमारे शरीर में इम्युनिटी पावर को बढ़ाता है। यह हमारे शरीर को तारो ताज़ा रखने में मदद करता है। योग करने से शरीर में फुर्ती रहती है। 

योग व एक्सरसाइज करें

नियमित जीवन जिए नियमित जीवन जीने से शरीर में मानसिक बीमारी तथा तनाव दूर रहता है।  नियमित जीवन शैली जीने में हमें नियमित तौर पर भोजन आदि कार्य करने चाहिए। शराब, सिगरेट आदि चीजों का त्याग करें जो कि हमारे शरीर पर गलत प्रभाव डालते हैं। नियम के अनुसार सुबह समय से जगना, रात को समय से सोना, सुबह, शाम और दोपहर का भोजन करना। भोजन को  आहार प्रणाली के अनुसार खाना चाहिए। 

ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय

ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय पतंजलि की आवश्यक दवा (खास लिंग को कठोर बनाने के लिए)

पतंजलि लिंग वर्धक तेल पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल हमारे लिंग  को कठोर एवं लंबा करने में मदद करता है पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल  की जानकारी के लिए आगे पढ़े। 

यह तेल खास पतंजलि द्वारा निर्मित है। इस तेल से हम आसानी से अपने लिंग को मोटा और लंबा कर सकते हैं। इस तेल के कोई भी नकारात्मक प्रभाव नहीं है। 

पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल को हम पतंजलि का तेजस तेलम  ऑयल भी कहते हैं। इस तेल की मालिश करने से कुछ ही दिनों में लिंग में फर्क देखा जा सकता है। इसको बनाने में बहुत सी जड़ी बूटियों का मिश्रण होता है। इसमें

पतंजलि लिंग वर्धक तेल

  • सरसों का तेल
  • मूंगफली का तेल 
  • अखरोट का तेल 
  • सूरजमुखी का तेल 
  • तिल का तेल 
  • सोयाबीन का तेल 
  • बादाम का तेल 
  • जैतून का तेल 
  • अगरकरा का तेल आदि 

जैसे बहुत से आवश्यक एवं गर्म तेलों का इस्तेमाल किया हैं। इस तेल को प्रतिदिन 5 से 10 मिनट तक अपने लिंग पर मालिश करनी है। जिससे आपको परिणाम जल्द ही कुछ अब तुम्हें दिखाई देने लगेगा। 

पतंजलि यौवन चूरनयह चूरन पूरी तरह से आयुर्वेदिक है। इस चूरन के सेवन करने से शरीर में कोई भी दुषपरिणाम नहीं आएगा। इस चूरन से हमारे लिंग में कमजोरी और नपुंसकता जैसे समस्या से राहत दिलाता है। यह बहुत सी जड़ी बूटी से मिलकर बना है। इसमें अश्वगंधा, नीलगिरि, बंग भसम, पलाश आदि जैसी जड़ी बूटी मिली हुई है। 


ling khada nahi hota kya khayen


डाबर शिलाजीत-क्स ऑइल डाबर शिला एक्स ऑयल इसे बिना डॉक्टर के परामर्श के उपयोग न करे। इसके निर्माण में बहुत सी जड़ी बूटियां लगती है। जैसे -

  • जीवंती 
  • अश्वगंधा 
  • वाला 
  • जायफल 
  • शतावरी 
  • शिलाजीत 

डाबर शिलाजीत-क्स ऑइल

यह सब वह जड़ी बूटी है जो हमारी लिंग में कई तरह की परेशानियों में मदद देती है। इस तेल को लगाने से कोई भी नकारात्मक प्रभाव हमारे शरीर पर नहीं पड़ता है लेकिन अगर आप इस तेल को बिना डॉक्टर के परामर्श के लगाये तो इसके गलत परिणाम हो सकते है। यह तेल पूरी तरह से आयुर्वेदिक तेल है। 

देर तक कैसे खड़ा रखे Tablet 

देर तक कैसे खड़ा रखे Tablet दुनिया में ऐसी बहुत सी दवा है जिससे हम अपने लिंग की ताकत को वापस पा सकते हैं। कुछ दवा अंग्रेजी है कुछ दवा आयुर्वेदिक है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी विदेशी लगाओ के बारे में जिनसे आप अपनी लिंग को देर तक खड़ा रख सकते हैं। 

  • वियाग्रा  की गोली खाने से हम अपने साथी के साथ कई घंटे यौन सम्बंद बना सकते है। गोली खाने के बाद शरीर में कमजोरी गायब हो जाती है, बिना रुके सम्भोग कर सकते है, यौन सकती को बढ़ाता है। इस गोली को बनाने में सिल्डेनाफिल (sildenafil drug) का उपयोग किया जाता है। 
    अंग्रेजी दवाइया

  • मैनफोर्स - 50 इस दवा का उपयोग नपुंसकता को काम करने में काम करती है। इसका प्रयोग व्यस्क लोग करते है। इसका उपयोग करने से पहले एक बार डॉक्टर से जरूर संपर्क करे। इसका जयादा ओवरडोज़ लेने से हमारी किडनी पर असर आता है। 

  • टेन्टेक्स फोर्टे  इस दवा का निर्माण हिमालय ड्रग्स कंपनी ने किया है। इस दवा में काम करने की छमता को बढ़ाने में और स्टैमिना बढ़ाने में बहुत फायदेमंद है। यह पुरुष में उत्तेजना को बढ़ाने में और सम्भोग क्रिया को करने में फायदेमंद है।  

टेन्टेक्स फोर्टे

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet | तुरंत खड़ा करने की गोली

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet आज मेडिकल साइंस ने इतनी तरक्की कर ली है कि  छोटी से बड़ी बीमारी का इलाज बहुत बड़े पैमाने पर किया जा सकता है। परंतु बहुत सी ऐसी बीमारी भी है जिन का इलाज अभी संभव नहीं है। साइंस में ऐसी दवाओं का निर्माण किया गया है जो हमारे लिंग को 1 घंटे के  ज्यादा तक का स्टैमिना पहुंचा सकती है। 

पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल पतंजलि की इस दवा से हम अपने लिंग को जयादा समय तक खड़ा रख सकते है। पतंजलि अस्वशिला के निर्माण में देशी जड़ी-बुटियुओ का मिश्रण तैयार किया जाता है। इसका नाम अश्वशिला दो जड़ी-बुटियुओ शिलाजीत और अस्वगंधा को मिलाकर बनाया गया है। इसमें शिलाजीत और अस्वगंधा का मिश्रण होता है।

पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल

लिंग से जुड़ी जो भी समस्या हो उसको दूर करने में यह सबसे उत्तम प्रभावी आयुर्वेदिक दवा है। इसके उपयोग से शरीर में कमजोरी, तनाव, एलर्जी, डायबिटीज, यूरिन संबंधी सारी परेशानियां इत्यादि हम आसानी से दूर कर सकते हैं और यह लिंग के आकार को बढ़ाने में भी उपयोगी साबित हुआ है। यह पतंजलि की आयुर्वेदिक दवा है जिसका कोई भी गलत प्रभाव शरीर पर नहीं पड़ेगा।

टफ एन टाइट 100 mg टैबले  का यूज़ खाली पेट या भोजन के साथ किया जा सकता है। यह  टैबलेट का प्रयोग केवल पुरुष कर सकते हैं। यह महिलाओं के लिए नहीं। इसका सेवन संभोग करने से 1 घंटे या 1.5  घंटे पहले पुरुष को करना होता है। 

इस टेबलेट के बहुत से गलत प्रभाव है जैसे सिर दर्द, चक्कर आना, पेट दर्द होना,  धुंधली रोशनी आंखों में, आदि बहुत से गलत प्रभाव है। इस टेबलेट के उपयोग के बाद हमें लिंग में बहुत तेज उत्तेजना होती है जो हमें संभोग करने में बहुत मदद करता है। जिससे हम  को खुश कर सकते हैं। 

नोट - दोस्तों आप इस आर्टिकल से अपने लिंग में कुछ समय के परिवर्तन  ला सकते है। इस आर्टिकल में बताई गई जितने भी उपाय है उन सब को डिटेल में जानकर ही आप को बताया गया है। 

निष्कर्ष - दोस्तों अगर आप को हमारा यह ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय एवं देर तक कैसे खड़ा रखे Tablet ? आर्टिकल पसंद आया तो हमें एक कमेंट करके जरूर बताये। ताकि हम आपके लिए और ऐसे मददगार आर्टिकल ला सके। दवाओं का उपयोग करने से पहले एक बार जरूर डॉक्टर से परामर्श अवश्य ले।  धन्यवाद 

0 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, Please let me know