औजार पर नारियल तेल लगाने के फायदे जानिए नारियल तेल से ling की मालिश कैसे करें

औजार पर नारियल तेल लगाने के फायदे जानिए नारियल तेल से ling की मालिश कैसे करें वैसे तो हम सभी जानते है कि नारियल तेल के बहुत से फायदे होते है लेकिन अगर हम नारियल के तेल को अपने औजार पर लगाते है तो पुरुषो को इसका लाभ मिलता है। तो आज हम आपको इस आर्टिकल मै बताएंगे कि नारियल के तेल को आप लोग किस तरह से इस्तेमाल कर सकते है। तो दोस्तों बने रहिये हमारे साथ और जानिये नारियल तेल से होने वाले अनोखे फायदे। 

नारियल तेल के फायदे

औजार पर नारियल तेल लगाने के फायदे

अगर आप अपने औजार को नारियल के तेल से मालिश करते है तो आपका लिंग स्वस्थ रहता है। नारियल का तेल आपके लिंग के लिए बहुत फायदेमंद होता है। अगर आप अपने औजार के साइज से खुश नहीं है तो आप नारियल का तेल इस्तेमाल करे इसके इस्तेमाल से आपको अपनी सेक्स लाइफ मै भी फायदा मिलेगा।

कोई व्यक्ति नारियल के तेल से अपने औजार की नियमित रूप से मालिश करता है तो इसके इस्तेमाल से उसके पेनिस का साइज और मोटाई दोनो मै ही अंतर आता है। जितने अच्छे से आप नारियल के तेल का इस्तेमाल अपने लिंग की मालिश के लिए करेंगे ,उतना ही फायदा आपके पेनिस को हो सकता है। 

वैसे तो बहुत कम लोगो को पता होता है कि नारियल के तेल से औजार की मालिश करने से हमारे पेनिस को बहुत फायदा होता है। जी हाँ नारियल का तेल हमारे लिए बहुत फ़ायदेमंद होता है क्यों कि इसके तेल मै बहुत से पोषक तत्व होते है जो किसी भी व्यक्ति के शरीर को स्वस्थ रखने मै फायदेमंद होते है। जिस व्यक्ति को इसके गुणों की जांनकारी होती है। वह इसका इस्तेमाल नियमित रूप से करता है तो उस व्यक्ति को इसके फायदे भी मिलते है। 


नारियल तेल से मिलने वाले फायदे

नारियल का तेल सेक्स लाइफ मै भी मददगार होता है

जैसा की हम जानते है ज्यादातर लोग अपने औजार की मालिश नहीं करते है क्यों कि लोगो को यह नहीं पता है कि पेनिस की मालिश करने से उसके साइज मैँ अंतर आता है जो कि उनकी सेक्स लाइफ के लिए बहुत फायदेमंद होता है। 

अगर आप अपने पेनिस की मालिश नारियल के तेल से करते है तो आपके पेनिस को कई तरह के पोशाक तत्व मिल जाते है और उन्ही पोषक तत्वों के मिलने से ही आपके पेनिस मै अंतर देखने को मिलते है। अगर किसी व्यक्ति के पेनिस की नसे कमजोर होती है  तो उस व्यक्ति को अपने पेनिस पर नारियल के तेल की मालिश करनी चाहिए। 

इस तेल की मालिश से उसको अपने औजार मै कुछ अंतर दिखेगा। साथ ही उस व्यक्ति का पेनिस मोटा और लम्बा होगा। लेकिन ये भी जरूरी नहीं है की जो व्यक्ति इसका प्रयोग करेगा तो उसके पेनिस मै अंतर आये। 

लेकिन नियमित रूप से मालिश करने पर आपके पेनिस का साइज बढ़ जाता है और पहले से आपका औजार स्ट्रांग हो जाता है। लेकिन, ये भी कहना सही नहीं हैं कि नारियल के तेल से मालिश करने पर आपके औजार की लम्बाई बढ़ेगी ही बढ़ेगी। 

लेकिन अगर आप नियमित रूप से अपने पेनिस की मालिश करते है तो आपके पेनिस को एक अच्छा आकर मिल सकता है। परन्तु, आप अपने पेनिस की लम्बाई और मोटाई बढ़ाना चाहते है तो इसके साथ साथ आप बहुत सी चीजों को इस्तेमाल कर सकते है। 

जैसे कि आप नारियल के तेल के साथ-साथ अदरक का रस या लौंग का तेल भी इस्तेमाल कर सकते है। जी हाँ, अदरक,लौंग और दालचीनी से पेनिस को फायदा पहुँचता है।


नारियल का तेल सेक्स लाइफ मै भी मददगार होता है

लेकिन अगर आप नारियल के तेल के साथ लौंग, दालचीनी का घोल, नारियल के तेल के साथ अदरक का रस आदि मिश्रण का प्रयोग करके आप अपने लिंग की मालिश करते है तो तो आपके पेनिस को लाभ मिलता है। 

जी हाँ, नारियल के तेल के साथ लौंग, नारियल के तेल के साथ दालचीनी का घोल,अदरक का रस आदि मिश्रण का प्रयोग आप अपने पेनिस पर करते है तो आपके पेनिस की लम्बाई और मोटाई बढ़ाने मै मदद करता है। लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा की मालिश करते समय आपको हस्तमैथुन नहीं करना है क्यों कि अगर आप मालिश करते समय हस्तमैथुन करते है तो आपको अपने औजार पर कोई अंतर नहीं दिखेगा। मालिश करने का कोई फायदा नहीं होगा।

 

सेक्स के दौरान क्या आपको नारियल का तेल इस्तेमाल करना चाहिए

सेक्स के दौरान नारियल का तेल इस्तेमाल करना तभी अच्छा माना जाता है जब आप बिना कंडोम के सेक्स करे। लेकिन अगर आप नारियल के तेल के साथ कंडोम का भी इस्तेमाल करते है तो इन दोनों के एक साथ प्रयोग करने से कंडोम फट सकता है इसलिए आप कंडोम के साथ नारियल का तेल इस्तेमाल नहीं कर  सकते है।

 

सेक्स के दौरान क्या आपको नारियल का तेल इस्तेमाल करना चाहिए

परन्तु आप बिना कंडोम के सेक्स करते है तो आपको इसका लाभ मिलेगा। नारियल के तेल को सेक्स के दौरान इस्तेमाल करना अच्छा माना गया है जिसका प्रयोग हम मॉइस्चराइज़र के लिए करते है। नारियल का तेल पेनिस और योनि के लिए लुब्रिकेशन ( चिकनाई ) का काम करता है। अगर किसी महिला को सेक्स के दौरान सेक्स दर्द महसूस होता है तो उनको सेक्स के समय नारियल तेल का इस्तेमाल करना चाहिए। 

नारियल तेल इस्तेमाल करने से आपकी सेक्स पावर बढ़ती है। इसलिए सेक्स लाइफ मै नारियल तेल को इस्तेमाल करने से बहुत फायदे होते है। नारियल का तेल का इस्तेमाल आप खाने के साथ भी कर सकते है। इस प्रकार से भी आपको  फायदा मिलेगा। नारियल के तेल मै बहुत से पोषक तत्व होते है जो आपके शरीर के साथ साथ सेक्स लाइफ मै भी फायदा पहुँचाता है। 


लोगो ने ये भी पूछा 

Ques- नारियल के तेल को चेहरे पर लगा सकते है ?

Ans- जी हाँ आप नारियल का तेल चेहरे पर लगा सकते है क्यों कि नारियल के तेल मै एन्टीबॅक्टेरिया गुण मौजूद होता है। जो हमारे चेहरे के एक्ने की समस्या दूर करने मै आपकी मदद करता है। चेहरे से एक्ने कम करने के लिए आपको नारियल का तेल रात को लगाना होगा। नारियल का तेल आपके चेहरे के लिए बहुत फायदेमंद होता है। 

Ques- मालिश के लिए कोन सा नारियल तेल अच्छा है ?        

Ans- वैसे तो नारियल का तेल तीन तरह का है - वर्जिन /अनरिफाइंड।/कोल्ड प्रेस्ड कोकोनट आयल है लेकिन ज्यादातर अनरिफाइंड तेल सबसे ज्यादा उपयोगी माना गया है, क्यों कि यह पूरी तरह से शुद्ध व ताजे नारियल के फल से बनाया जाता है। इस तेल मै कोई भी मिलावट नहीं की जाती है।  

Ans- नारियल का तेल सर्दियों में हमारी त्वचा को रूखापन होने से बचाता है। नारियल का तेल त्वचा पर से नमी को हटने नहीं देता है। अगर हम नारियल का तेल गर्मियों में लगाते है तो जिस व्यक्ति को स्किन की समस्या होती है उस व्यक्ति को स्किन एलर्जी हो सकती है या रैशेस भी हो सकती है। 

Ques- नारियल तेल की मालिश करने से क्या होता है?
Ans- बहुत से ऐसे फायदे जिन्हे हम लोग नहीं जानते है। 
  • नारियल के तेल से मालिश करने से हमारी त्वचा,बाल और शरीर के काफी फायदेमंद है। 
  • थकान दूर होती है।  
  • इन्फेक्शन की समस्या से रहत मिलती है। 
  • त्वचा को रुखा होने से बचाता है। 


निष्कर्ष - दोस्तों हमारे इस आर्टिकल में हम लाये है आप लोगो के लिए  उपाय। इन उपाय के बारे में किसी को नहीं पता होगा। दोस्तों हमारी यही आशा है की आप लोगो को हमारा यह औजार पर नारियल तेल लगाने के फायदे / नारियल तेल से ling की मालिश कैसे करें आर्टिकल जरूर पसंद आये। दोस्तों आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आये तो हमें कमेंट बॉक्स में एक कमेंट जरूर करे।   धन्यवाद 

0 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, Please let me know