पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए?

पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए शादी के बाद लोग अक्सर सोचतें है की कितनी देर तक पहली बार करें ? विवाह के पश्चात या विवाह होने से पहले पुरुष यही सोचतें है की पत्नी के साथ पहली बार कितनी देर तक पहला राउंड करें। 

शादी होने से पहले लोग यही सोचतें है की मैं अपनी पत्नी को कैसे खुश करूँगा? ज्यादातर लोगों के मन में ऐसे ही सवाल आते है। 

एक रिसर्च के अनुसार यह पता चला है की पहला राउंड आप किसी के साथ भी मनाये लेकिन उसके लिए आपको अपनी शारीरिक ताकत में बडोतरी करना आवश्यक है। 

पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए?

जिस पुरुष की शारीरिक ताकत कमजोर होती है उस व्यक्ति की जल्दी छुटी हो जाती है। जिन पुरुष की शारीरिक ताकत अधिक होती है वह ज्याद समय तक अपने साथी के साथ सुख का आनंद उठा सकते है। 

क्या करने से पहले राउंड में ज्यादा समय तक आनंद उठायें ?

बहुत से लोगों के मन में यही बात आती है की पहले राउंड में जल्दी स्खलित होने से कैसे बचा जाएँ। इसी बात को धयान में रखते हुए हमारी तरफ से कुछ ख़ास जानकारी है आप लोगों के लिए। 

जब पुरुष को बहुत दिनों तक सम्भोग करने का मौका नहीं मिलता है तब पुरुष हस्थमैथुन की आदत को अपनाता है। हस्थमैथुन की मदद से पुरुष अपने शरीर की हवस को बहार निकलता है। पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए?

हस्थमैथुन करने से उसे अच्छा महसूस तो होता है लेकिन प्रतिदिन की आदत से पुरुष धीरे धीरे शारीरिक रूप से कमजोर होता चला जाता है। 

जब पुरुष पहली बार सम्भोग करने के लिये पहले राउंड में उतरता है तो उसको जल्दी मौका खोने का सामना करना पडता है। जिस कारण कभी कभी उसको शर्म का सामना करना पड़ता है। 

ऐसी लिए हस्थमैथुन करने से अपने आप को बचाएं। हस्थमैथुन से बचे और अपने आप को शर्मिंदा होने से बचाएं। 


पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए?

दोस्तों आप लोगों को यह पता होना चाहिए की पहला के साथ भी करें लेकिन उसको कितने समोय तक करना चाहिए। ऐसी जानकारी को आप के लिए आज हम अपने आर्टिकल में पेश करने वाले है। 

इस जानकारी को पढ़ने या जानने के बाद आप समझ जाएँ की यह आर्टिकल कितना महत्वपूर्ण है आप के लिए। तो बने रहिये हमारे इस आर्टिकल में......


1 - एक रिपोर्ट में यह पता चला है की पहला राउंड कपल्स की मर्जी के ऊपर नियंत्रण होता है की उनको कितनी देर तक सम्भोग करने की इच्छा है। कभी कभी पहला राउंड सम्भोग करने वाली जोड़ी दर जोड़ी बदलता है।

 

2 - पहले राउंड में अगर पति या पुरुष ही शारीरिक रूप से कमजोर है तो पहला राउंड ज्यादा से ज्यादा 10 - 15 मिनट तक ही चलता है। क्योकि पुरुष जल्दी स्खलित हो जाता है। पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए?


3 - जिस स्त्री के साथ आप रोजाना सम्भोग क्रिया करते है उस स्त्री के साथ आप को धीरे धीरे आनंद की कमी महसूस है। इस लिए आप रोजाना नहीं एक दो दिन छोड़ कर सम्भोग करें जिस कारन से आप का पहला राउंड 30 - 35 मिनट तक आनंद ले सकतें है। 

पुरुष हस्थमैथुन की आदत

4 - आप पहली बार जिस स्त्री के साथ पहला राउंड करते है उस स्त्री के साथ जल्दी स्खलित हो सक़तें है। उसकी वजह यह है की आपके ज्यासा उत्साह में आने के कारण आप जल्दी स्खलित हो जाते है। 


5 - पहला राउंड कितने समय तक चलेगा यह बात पुरुष के दिल और दिमांग पर निर्भर करती है क्योकि पुरुष को अगर स्त्री पसंद नहीं आती है तो वह जल्दी फ्री होने की इच्छा करता है। 


6 - वही अगर स्त्री पुरुष को पसंद आजाये तो पुरुष स्त्री को संतुष्टि दिलाने की पूरी कोशिश में लगा रहता है की स्त्री उससे नाराज होकर ना चली जाएँ।

 

7 - पहले राउंड में परुष की इच्छा के अनुसार होता है। पुरुष की शारीरिक छमता अगर मजबूत है तो पुरुष ज्यादा समय तक पहले राउंड को खेल सकता है। 


8 - कुछ पुरुष या कुछ महिला ऐसी होती है जिन्हे सम्भोग बनाने में झिझक महसूस होती है। ऐसे लोगों के लिए पहला राउंड जल्दी ही हारना पड़ता है। 


9 - कभी कभी स्त्री को राउंड खत्म करने की जल्दी होती है लेकिन पुरुष चाहता  है की राउंड का और देर तक आनद उठायें। इसी वजह से पहला राउंड ज्यादा देर तक नहीं चलता है। 


10 - एक रिपोर्ट के अनुसार जिन लोगों को कोई बिमारी नहीं होती है उन लोगों का राउंड बहुत अच्छा जाता है। कम से कम उन लोगों का राउंड 30 - 40 मिनट तक भी चल सकता है। 


निष्कर्ष :- दोस्तों हमारे इस आर्टिकल पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए? में आपको पूरी जानकारी दी गयी है जिस कारन से आप पहले राउंड कभी फेल नहीं होंगे। 

दोस्तों अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आये तो हमें कमेंट बॉक्स में एक कमेंट करके जरूर बताएं।  धन्यवाद  

0 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, Please let me know