स्त्री को सबसे ज्यादा मज़ा कब आता है ?

आजकल हर व्यक्ति यही सोचता है की स्त्री को सबसे जयादा मजा कब आता है और वह कितनी देर में संतुष्ट हो जाती हैं? तो दोस्तों आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में बताएंगे कि स्त्री को सबसे ज्यादा मज़ा कब
आता हैं और आप उन्हें किस तरह से संतुष्ट कर सकते हैं। तो आज आपको कुछ ऐसे ही सबालो के बारे में बताएंगे जिनको जानने के बाद आप अपनी सेक्स लाइफ में संतुष्ट रहेंगे और अपने पार्टनर को भी संतुष्ट कर पाएंगे ।
 
स्त्री को सबसे जयादा मजा कब आता है

तो दोस्तों जैसा की आपने सोचा कि सेक्स के दौरान सबसे जायदा मज़ा किसे आता हैं तो आपको बता दे कि मज़ा किसी के बस में नहीं होता हैं। प्रकृति ने स्त्री और पुरुष को बराबर क्षमताबान बनाया हैं। अब यह तो आप पर ही निर्भर होता हैं कि आप कितना मज़ा ले पाते हैं। 


लेकिन आपको बता दें कि जो महिला खुले विचारो की होती हैं केबल वही भरपूर मज़ा ले सकती हैं। लेकिन एक धार्मिक और पूजा पाठ करने वाली  स्त्री सेक्स का कभी भी भरपूर मज़ा नहीं ले पाती हैं और यही बात पुरुषो पर भी लागु होती हैं।

   

तो दोस्तों आइये इस सेक्स एजुकेशन के टॉपिक मे आपका स्वागत हैं। जी हाँ आज हम बात करेंगे की महिला कितनी देर में चढ़ती हैं मतलब वह कितनी देर में पूर्ण रूप से सेक्स के लिए तैयार हो जाती हैं? एक तरह से आप ये भी बोल सकते हैं कि महिला को सम्भोग के लिए जोश कब आता हैं ? क्यों कि जब महिला को जोश आता हैं तभी वह पूरी तरह से सेक्स के लिए तैयार होती हैं। 


हम आपको इसमें यह भी बताएंगे कि स्त्री के कोन से अंग को छूने से उसकी उत्तेजना बढ़ती हैं ? और उसके अंग को कैसे छुए ? साथ यह भी बताएंगे की महिला कितनी देर तक सम्भोग करना चाहती हैं ? और महिला कितनी देर में तृप्त हो जाती हैं ?


स्त्री के कोन से अंग को छूने से उसकी उत्तेजना बढ़ती हैं

  

जैसा कि आप जानते है कि यौन सम्बन्ध के बिना भी लाइफ बोरिंग हो जाती हैं और कई बार यही समस्या आपके घर की कलह का कारण भी बन जाती हैं। अगर स्त्री के साथ आप थोड़ा खुल कर बात करते हैं तो वह स्त्री अपने पार्टनर के साथ सेक्स को फुल एन्जॉय कर पाती हैं। आगे पढ़े ......


जैसा कि हम जानते हैं कि पुरुष जब भी सेक्स करता हैं उसका वीर्य तीन से चार पांच बार धक्का मारने पर निकल आता हैं। लेकिन स्त्री उस टाइम सिर्फ गर्म होती हैं और उसे सेक्स का जरा से भी अहसास नहीं होता और वही पुरुष संतुष्ट हो जाता हैं लेकिन वही स्त्री को कुछ पता नही चलता। लेकिन सम्भोग को तभी पूर्ण माना जाता हैं जब दोनों ही पार्टनर पूर्ण रूप से तृप्त हो जाएँ।

 

इसलिए आपको बता दे कि महिला को संतुष्ट करने के लिए पुरुषो को लम्बे समय तक टिकना पड़ेगा। महिलाएं कम से कम 20 से 30 मिनट सेक्स करने के बाद संतुष्ट होती हैं और इसलिए पुरुष को भी इतने ही टाइम तक सेक्स करना पड़ेगा तभी महिला पूर्ण रूप से तृप्त हो पाती हैं। 


ऐसा किसलिए होता हैं इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं इसलिए सबसे पहले आप ये जानिए की एक महिला कितनी देर में सेक्स के लिए पूर्ण रूप से तैयार होती हैं ?


महिला कितनी देर में चढ़ती हैं ?
Mahila kitni der me chadti hai 


महिला कितनी देर में चढ़ती हैं


किसी भी महिला को सम्भोग के लिए कम से कम 10 मिनट का समय लगता हैं। अगर आप सीधे ही महिला के साथ सेक्स करने लगते हैं तो आप तो एक वार वीर्य आने पर ही संतुष्ट हो जाते हैं। लेकिन महिला उस टाइम तक गर्म भी नहीं हो पाती इसलिए आपके संतुष्ट होने से महिला संतुष्ट नहीं होती। इसलिए प्रत्येक पुरुष को सम्भोग करने से पहले कम से कम 10 से 15 मिनट तक महिला के साथ फोरप्ले करना होगा। तब जाकर कोई महिला सम्भोग के लिए पूर्ण रूप से तैयार होती हैं। 


लेकिन उसके लिए आपको फोरप्ले आना चाहिए। फोरप्ले का मतलब हैं सेक्स करने से पहले किया जाने वाला कार्य हैं। फोरप्ले में आप महिला के दूधो को सहलाते हैं या उन्हें अपने हाथो से दवाते हैं तब महिला के शरीर की गर्मी बढ़ती हैं या फिर आप महिला के दूधो को पीते हैं तो महिला बहुत जल्दी ही आपके ऊपर चढ़ जाती हैं। 


इसी तरह से धीरे धीरे अगर आप महिला के शरीर पर अपने होठो को घुमाते हैं तो उनके नीचे के जननांग को चूसना या फिर उन्हें पीना ताकि उन्हें अधिक से अधिक आनंद आये। इस तरह से सेक्स करने से पहले आप महिला के साथ फोरप्ले करते हैं तो महिला जल्दी ही गर्म होगी और आपके ऊपर चढ़ जाएगी। 

महिला कितनी देर में चढ़ती हैं


लेकिन महिला ऊपर चढ़े या नीचे रहे यह तो दोनों पार्टनर एक दूसरे से डिसाइड कर सकते हैं लेकिन महिला जितना समय चढ़ने में लेगी यानि उतनी हैं देर में वह सेक्स के लिए तैयार होती हैं। आप यह भी बोल सकते हैं कि वह कितनी देर तक सेक्स चाहती हैं। तो आगे इसके वारे में विस्तार से पड़ेंगे और जानेंगे की महिला का कौन सा अंग छूने से उसकी उत्तेजना बढ़ जाती हैं। 


जानिए स्त्री का कौन सा अंग छूना चाहिए 
stree ka kon sa ang chhuna chahiye 


महिला की उत्तेजना बढ़ाने के लिए पुरुष को उसके दूधो को छूना चाहिए। सिर्फ छूना ही नहीं बल्कि उन्हें दवाना चाहिए और उन्हें पीना भी चाहिए या अच्छे से चाटना भी चाहिए। क्यों कि महिला के दूध को छूने और सहलाने  से उसकी उत्तेजना धीरे धीरे बढ़ती हैं लेकिन अगर आप उनके दूध को जैसे ही चाटना और पीना स्टार्ट करते हैं तो उसकी उत्तेजना जल्द ही अपने चरम उत्कर्ष को पार कर जाएगी और वह संभोग़ के लिए आपके ऊपर चढ़ जाएगी।


जानिए स्त्री का कौन सा अंग छूना चाहिए

 

आप हमेशा याद रखिये कि जब भी आप संभोग करने के लिए तैयार हो तब सबसे पहले आपको महिला के इन दोनों के अंगो के साथ खूब खेलना हैं। साथ ही उसके शरीर के सभी अंगो को एक मासूमियत के साथ प्रत्येक अंग को स्पर्श कीजिये ऐसा करने से महिला को बहुत मजा आने लगेगा। अंगो को स्पर्श करने की अलग ही कहानी हैं अगर आप उसके हर अंग को स्पर्श करते हैं तो वह संभोग के दौरान उतना ही सुख आपको देगी।               


लेकिन कोई आदमी अगर महिला के ऊपर चढ़कर सीधे धक्के मरकर हट जाता है तो न तो महिला को और न ही आदमी को मज़ा आएगा। इसलिए संभोग से पहले फोरप्ले को थोड़ा वक़्त दीजिये। आगे जानिए कि स्त्री को सबसे ज्यादा मज़ा कब आता हैं ?


स्त्री को सबसे ज्यादा मज़ा कब आता हैं ?
Stree ko sbse jyada mza kb aata hai 


स्त्री को सबसे ज्यादा मज़ा कब आता हैं


अगर आप संभोग के दौरान मज़े की बात करे तो स्त्री को सबसे ज्यादा मज़ा फोरप्ले के दौरान आता हैं। जितना मज़ा महिला को सम्भोग में नहीं आता। आप ये कह सकते हैं की संभोग से पहले जो आप महिला के अंगो के साथ खेलते हैं तो उसे ज्यादा मज़ा आता हैं। 


अगर आप सम्भोग करते समय अपने पार्टनर के साथ गन्दी गन्दी बाते करते हैं। तो महिला सेक्स के दौरान खुलकर मज़ा लेती हैं। अगर आप हर रोज अलग अलग तरह से या अलग अलग पोजीशन में संभोग करते हैं तो दोनों पार्टनर को एक अलग ही लेवल का मज़ा आने लगता हैं।  


आप कुछ पोजीशन को प्रयोग कर सकते हैं जैसे डॉगी स्टाइल में कीजिये, कभी घोड़ी स्टाइल में कीजिये, या अन्य स्टाइल्स में कीजिये जो आपके पार्टनर को पसंद आये। अगर आप अलग अलग तरह से और अलग अलग पोजीशन में सम्भोग करते हैं तो महिला को एक अलग ही तरह का नया  अनुभव होगा। इसके अलावा आप अलग अलग तरह से अपने पार्टनर की मसाज कीजिये इससे भी संभोग में बहुत मज़ा आता हैं। आप प्रतिदिन अलग अलग तरह से संभोग करने की कोशिश करे या कुछ अनोखा करे।


औरतो की कितनी उम्र तक संबंध बनाने की इच्छा होती हैं

 


आजकल गर्मियों में पार्टनर के शरीर पर आइसक्रीम लगाकर उसे चाटने के साथ साथ संभोग करने का चलन चला हैं। तो इस प्रक्रिया को भी आप आजमा सकते हैं। इसके अलावा पार्टनर की बॉडी पर चॉकलेट गिराकर या मैंगो जूस को गिराकर उसे पीते हुए। उसके हर अंग को छूना, या कुछ अलग-अलग क्रिया करने पर आपके पार्टनर को अलग ही लेबल का मज़ा आने लगता हैं। आगे जानेंगे कि किस उम्र तक संभोग करने की इच्छा रहती हैं। 


औरतो की कितनी उम्र तक संबंध बनाने की इच्छा होती हैं 
Aurato ko kitni umra tk sanbandh bnane ki icha hoti hai  


औरतो की कितनी उम्र तक संबंध बनाने की इच्छा होती हैं


अगर महिलाओं की बात की जाये तो अलग अलग देशो में महिलाओ की ऐज को अलग अलग देखा गया हैं। जैसे अमेरिका में महिलाओं को 70 साल की उम्र तक संभोग करने की इच्छा जाहिर करते हुए देखा गया हैं। लेकिन भारत में महिलाएं 50 साल की उम्र तक जाते-जाते संबंध बनाने की इच्छा मर जाती हैं। भारत की महिलाएँ 50 साल की उम्र के बाद अपने पति के साथ सोना भी बंद कर देती हैं। अगर देखे तो भारत में 60 साल के बाद पुरुष घर से बाहर सोने लगते है। 


अगर आप देखे तो भारत में महिलाएँ 40 - 45 साल की उम्र तक ही संबंध बनाने में इच्छुक दिखाई देती हैं लेकिन उसके बाद वह संबंध बनाना नहीं चाहती हैं। लेकिन कुछ महिलाएँ जो संबंध बनाने के लिए ज्यादा ही उत्तेजित होती हैं वही महिलाएं 55 साल तक ही संबंध रखती हैं। उसके बाद वो भी संबंध नहीं रखती हैं। 


लेकिन अगर हम भारत के गाँवो की बात करे तो आप को देखने को मिलेगा कि यहा कि महिलाएँ 50 साल के बाद संबंध जल्दी से नहीं बनाती हैं। लेकिन शहरों की बात करें तो हो सकता हैं कि यह आंकड़ा 60 साल तक हो। लेकिन इससे अधिक अभी भारत में नहीं हैं। आइए आगे हम जानेंगे कि स्त्री को जोश कब आता हैं ?


स्त्री को जोश कब आता हैं 
Stree ko josh kb aata hai 


स्त्री को जोश कब आता हैं


जैसे कि आप को हमने बताया कि जब भी आप स्त्री के साथ संभोग करने से पहले उसके साथ फोरप्ले करते हैं। तब जाकर स्त्री को जोश आना शुरू हो जाता है। यानी उसके बूब्स को चूसने, उसके शरीर के अन्य नाज़ुक अंगो को चाटने और पीने के बाद धीरे धीरे वह उत्तेजित हो जाती हैं। इसके अलावा उनके जननांग को छूने या पीने से भी स्त्री की उत्तेजना बढ़ती हैं। तो आप यह कह सकते हैं कि करीबन 20 मिनट में स्त्री पुरे जोश में आ जाती हैं और उसके बाद स्त्री के वजाइना से सफेद पानी आने लगता हैं और तभी आप सही वक़्त पर संभोग करना शुरू कर दीजिये। 


लेकिन स्त्री को सिर्फ संभोग करके जोश में लाना मुश्किल हैं। ऐसे में महिला को उत्तेजिन करने के लिए फोरप्ले बहुत जरूरी हैं। क्यों कि आप सिर्फ यह  सोचते हैं आप सीधे तरीके से सेक्स करना शुरू कर देते हैं और ऊपर चढ़कर धक्के लगाना शुरू कर देते हैं तो आप तो तृप्त हो जायेंगे। लेकिन उससे स्त्री को कुछ नहीं होगा। उसके लिए आपको पूरा वक़्त देना पड़ेगा। कम से कम 20 मिनट अपने पार्टनर को जोश में लाने के लिए उसे वक़्त देना ही पड़ेगा। अब आगे हम जानेंगे कि महिला का पानी कितनी देर में आता हैं ?


महिला का पानी कितनी देर में निकलता हैं 
Mahila ka pani kitni der me niklta hai 


महिला का पानी कितनी देर में निकलता हैं


जब एक महिला सिर्फ संभोग करती हैं तो उसका पानी 30 मिनट के अंदर निकल सकता हैं। लेकिन संभोग से पहले अगर आप फोरप्ले अच्छे से करते हैं। यानी वह अगर संभोग से पहले ही पूरी तरह से जोश में आ गयी हो तो फिर कुछ धक्के के बाद ही उसका पानी निकल जायेगा और वह पूरी तरह से संतुष्ट हो जाती हैं। लेकिन अगर कोई फोरप्ले अच्छे से नहीं करता हैं तो महिला का तो नहीं लेकिन आपका जरूर पानी निकल जायेगा। 


जैसा कि आप जानते हैं कि पुरुषों के मुकाबले महिलाएँ ज्यादा देर तक टिकती हैं। महिलाएँ थोड़ी देर से स्खलित होती हैं। क्यों कि महिलाओं में जोश देर से आता हैं और वही उनका जोश देर तक रहता हैं और उनमे पुरुषों से अधिक क्षमता होती हैं। ऐसे में उन्हें संभोग का चरम आनंद पाने के लिए उन्हें थोड़ा टाइम लगता हैं। महिलाएँ पुरुषों से अलग होती हैं। उनके साथ पुरुषों की तरह नहीं होता हैं की ऊपर चढ़े और कुछ ही धक्के लगाए और वीर्य निकला और हो गए संतुष्ट। महिला को पूरा संतुष्ट करने के लिए पूरी प्रक्रिया होती हैं।


संभोग करने से पहले आप महिला के कपडे अपने हाथो से धीरे धीरे निकाले। फिर उनके अंगो को धीरे धीरे स्पर्श करे। अगर आप उनकी बॉडी को अपनी जीभ से स्पर्श करते हैं तो महिला को अधिक मज़ा आएगा। फिर उनके नाजुक अंगो को स्पर्श करने की कोशिश करे। उन्हें चाटने और चूसने की कोशिश करे। यह सब करते हुए महिलाएँ उत्तेजित होने लगती हैं और उनके निचे वाले हिस्से मतलब उनकी वजाइना से सफेद लिक्विड निकलना शुरू हो जाता हैं। लेकिन सिर्फ इतने से ही महिलाएँ संतुष्ट नहीं होती ये तो उनकी शुरुवात होती हैं। 


इसलिए सबसे पहले आप कम से कम 15 मिनट तक उसके साथ फोरप्ले कीजिये और 15 मिनट तक अच्छे से संभोग कीजिये। उसके बाद ही आपकी पत्नी या आपकी प्रेमिका पूरी तरह से संतुष्ट होती हैं। तो इसका आपको बहुत ही ख्याल रखना होगा कि सिर्फ सीधे संभोग नहीं करे। बल्कि अपनी पार्टनर को फोरप्ले से पूरी तरह से संभोग के लिए तैयार करे। अब आगे जानेंगे कि महिला कितनी देर तक बेड पर टिक शक्ति हैं। 


महिला कितनी देर तक बेड पर टिक सकती हैं। 
Mahila kitni der tk bed pr tik skti hai 


महिला कितनी देर तक बेड पर टिक सकती हैं।


अगर बात की जाये पोर्न मूवीज की तो उसमे तो महिलाओं को 3 से 4 घंटे बेड पर टिका हुआ देख सकते हैं यानी संभोग करते हुए दिख जाएगी। लेकिन वह सब गलत हैं। क्यों कि कोई भी महिला 20 से 35 मिनट तक ही बेड पर टिक सकती हैं। लेकिन अगर पार्टनर्स ने दवाई ली हुई हो या फिर मदिरा का सेवन किया हुआ हो। तो यह समय 45 से 55 मिनट तक भी हो सकता हैं लेकिन उसी समय में आपके द्वारा किया हुआ फोरप्ले भी शामिल हैं। 


अगर आप बात करें तो महिला उतनी ही देर तक बेड पर टिकेगी। जितने अच्छे से आपने महिला के साथ फोरप्ले किया होगा। अगर आप बिना फोरप्ले किये ही सीधा संभोग करने लगे तो आप तो कुछ ही धक्के लगाकर खत्म हो जायेंगे यानी आपका वीर्य निकल जायेगा और आप थक कर सो जायेंगे। लेकिन महिला चाह कर भी कुछ नहीं कर पाएगी। फिर उसे हस्तमैथुन करके ही खुद को संतुष्ट करना पड़ेगा।


इसलिए जरूरी है कि दोनों ही पार्टनर संभोग से पहले भरपूर फोरप्ले करे। अपने पार्टनर की बॉडी के साथ खूब खेले, उसके एक-एक अंग को अच्छे से सहलाएं, चूसे ताकि उसे बहुत मज़ा आएं। महिला को इतना आनंद आएं ताकि आपको संभोग के समय उसे बहुत अधिक समय देने की जरूरत ही न पड़े। 


अगर आपने फोरप्ले किया हो तो कुछ धक्के के बाद ही संतुष्ट हो जाती हैं। यानी उसका पानी निकल जाता हैं और इसके बाद दोनों ही पार्टनर पूरी तरह से स्खलित हो जाते हैं और पूरी तरह संतुष्ट हो जायेंगे। लेकिन अगर भारत में देखा जाये तो यहां पर पुरुष जल्दी से जल्दी धक्के लगाकर संतुष्ट होकर सो जाते हैं। लेकिन महिला पूरी तरह से संतुष्ट नहीं होती हैं और उन्हें संभोग में संतुष्टि नहीं मिलती हैं। इसलिए आप भी ऐसा न करे। आप आगे जानेंगे कि महिलाओं को सेक्स करने किस वक़्त मज़ा आता हैं। 


महिलाओं को सेक्स करने में किस वक़्त मज़ा आता हैं 
Mahila ko sex krne me kis waqt mza aata hai 


महिलाओं को सेक्स करने में किस वक़्त मज़ा आता हैं


एक सर्वे के मुताबिक, ज्यादातर महिलाओं का कहना था कि पुरुष अक्सर रात को ही सेक्स करना पसंद करते हैं। लेकिन महिलाओं का कहना था कि उन्हें रात को सेक्स करना पसंद नहीं हैं। क्यों कि रात के समय वो बहुत थकी हुई होती हैं और उस वक़्त वो सिर्फ सोना पसंद करती हैं। लेकिन वह सुबह के समय सेक्स करना पसंद करती हैं। जब वह सुबह के समय संभोग करती हैं। तो उन्हें जल्दी ही संतुष्टि प्राप्त हो पाती हैं। यही कारण हैं कि ज्यादातर महिलाएँ सुबह के समय सेक्स करना ही ज्यादा पसंद करती हैं। 



निष्कर्ष- जैसा कि हमारे आर्टिकल में आपने पड़ा कि महिलाओं को सबसे ज्यादा किस तरह से खुश रख सकते हैं। तो दोस्तों ऐसे ही कमाल के तरीको के बारे में जानने के लिए हमारे आर्टिकल्स को पड़े और हमे कमेंट में जरूर बताएँ कि आपको हमारा आर्टिकल्स को पड़ने के बाद अपने पार्टनर के साथ कैसा अनुभव हुआ।                                               धन्यबाद           

0 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, Please let me know