लिँग बढाने की आयुर्वेदिक oil

लिँग बढाने की आयुर्वेदिक oil दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे तेल के बारे में जो हमारे लिंग को बड़ा करने में काफी मदद करेंगे। वैसे तो मार्केट में ऐसे तेल बहुत से मिल जाते हैं। 

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे तेलो बारे में बताएंगे जो आपको आसानी से हर जगह उपलब्ध हो जाएंगे और उनको लगाने से कोई भी नुकसान शरीर में ही नहीं होगा। 

लिँग बढाने की आयुर्वेदिक oil

इन तेल की यह खासियत है कि एकदम आयुर्वेदिक जैसा काम करते हैं। इन तेलो की मदद से हम अपने लिंग की बहुत सी ऐसी समस्याओं को दूर कर सकते हैं जो किसी ने नहीं सोचा होगा की इन तेलों की मदद से यह काम भी हो सकते है। लिँग बढाने की आयुर्वेदिक oil 

लिंग को बड़ा करने के लिए वैसे तो बहुत से तेल है लेकिन अगर आप हमारे दिए गए निर्देश के अनुसार इन तेलों का उपयोग करेंगे तो आपको जल्द ही परिणाम देखने को मिलेगा।  

लिंग पर मालिश करने से लिंग की नसों में ब्लड का या रक्त का संचार होता है। जिससे हमारा लिंग अधिक मोटा और बड़ा होने में सफल हो सकता है।


अगर आप प्रतिदिन लिंग पर सही मात्रा में और सही समय से मालिश करेंगे तो आपको ऐसा ही अच्छा परिणाम देखने को मिलेगा लिंग पर मालिश करने से लिंग में अच्छे परिणाम मिलेंगे। 


तो हमारे अनुसार दी गयी सूची में अनोखे तेल के  बारें में बताया गया है जो हमें अच्छा परिणाम देने का काम करने वाले है। 


  1. हैमर ऑफ़ मसाज तेल 
  2. हॉर्स पावर ऑयल 
  3. कोर एंड प्योर ऑयल 
  4. अफ्रीकन ऑइल 
  5. महावेद साइज उप ऑइल 
  6. दुरापिल्ल तेल 
  7. 8 फॉर मैन कैप्सूल 

  8. चन्दन का तेल 
  9. रोज़मेरी का तेल 
  10. बादाम का तेल 
  11. नारियल का तेल 
  12. सरसों का तेल 
  13. दालचीनी की छाल का तेल 
  14. ऑर्गन का तेल 
  15. गुलाब का तेल  
  16. अदरक के रस का उपयोग 
  17. सांडे का तेल 
  18. आर्गी आयल 

शरीर के किसी भी अंग को किसी दवा से अगर विकसित किया जाता है तो वह उतना उपयोगी नहीं होता है जो वह प्राकर्तिक रूप से उपयोगी होता है। 

 

हैमर ऑफ़ थॉर मसाज तेल

दोस्तों जिन पुरुष के लिंग की नसे जाम हो गयी है उन लोगों के लिए यह तेल बहुत उपयोगी माना जाता है। इस तेल को लिंग पर लगाने से अनेको फायदे होते है। लिँग बढाने की आयुर्वेदिक oil

हैमर ऑफ़ थॉर तेल को लगाने से पुरुष के लिंग में काफी तागत मिलती है। हैमर तेल के लगाने से लिंग की नसों में काफी फायदा मिलती है। पुरुष के सम्भोग समय में बड़ोत्तरी होती है। 

हैमर ऑफ़ थॉर मसाज तेल

हैमर ऑफ़ थॉर तेल से लिंग में स्टैमिना की बढ़त होती है। हैमर तेल के उपयोग से स्टैमिना बढ़ता है जिससे पुरुष सम्भोग समय में अपने आप को ज्यादा देर तक आनंदित महसूस है। 


हॉर्स पावर आयल 

यह एक ऐसी दवा है जो हमारे लिंग के लिए काफी फायदेमंद मानी जाती है।इस दवा के उपयोग करने से लिंग की काफी समस्या खत्म हो सकती है।  लिंग में तनाव की समस्या होना, लिंग की नसों में ऊर्जा की बढ़त होना। 

सेक्सुअल ताकत, शारीरिक कमजोरी, वीर्य का जल्दी निकलना, सम्भोग के समय में कमी और शीघ्रपतन जैसी समस्या से जल्दी आराम दिलाने में मददगार साबित होता है। 

हॉर्स पावर आयल

हॉर्स पावर आयल के निर्माण में बहुत सी जड़ीबूटियों का इस्तेमाल किया जाता है। इसमें शिलाजीत, सफेद मूसली, अश्वगंधा, गोखारू, शतावरी, कौंच बीज आदि।  


कोर एंड प्योर आयल 

कोर एंड प्योर मसाज ऑयल हमारे रोमांस के वकत हमें रोमांस की फीलिंग और हमारे शरीर की युवाशक्ति को जगाने का काम करता है। यह हमें ताकत से भरपूर होने में मदद। 

यह हमे तनाव मुक्त और चिंता मुक्त होने में राहत देता है। यह हमें स्वस्त और हमारी त्वचा को मुलायम करने में मदद करता है। इस तेल को बनाने में प्राकर्तिक तत्व का उपयोग होता है। 

कोर एंड प्योर आयल

इस तेल में सेसामुम इंडिकम, विटिस विनिफेरा, ऑर्गॅनिअ स्पिनोसा, संतालूम एल्बम, जैस्मिनम ग्रान्डीफ्लोराम, लवंदुला अंगुस्टीफोलीअ आदि का उपयोग करके इस तेल को बनाया जाता है। 

कोर एंड प्योर ऑयल को हमें लिंग के ऊपरी भाग पर ही लगाना है। तेल को हमें ठन्डे वातावरण में रखना होगा सूरज की रोशनी से बचाना होगा। बच्चों से इस तेल से दूर रखे। 


अफ्रीकन ऑयल 

दोस्तों अफ्रीकन ऑयल से मसाज करने से लिंग की काफी समस्या ख़त्म हो जाती है। लिंग में स्तंभन दोष, हस्तमैथुन की आदत, पुरुषो की नपुंसकता में कमी होना। 

समस्या को ख़त्म करने के लिए काम आता है। जो पुरुष अपने कमजोर लिंग से परेशांन है वह अफ्रीकन ऑयल से मसाज करें ताकि वह कमजोरी से छुटकारा पा सके। 

अफ्रीकन ऑयल

इस तेल को मालिश के रूप में इस्तेमाल करे। तेल की नियमित मात्रा को ले और सुबह शाम मालिश करें। मालिश करने के बाद अपने लिंग को पानी से बचाएं। 

लिंग पानी के संपर्क में आते ही तेल का कोई प्रभाव नहीं होता है। 3 महीने तक इस तेल की मालिश करने से लिंग के स्वास्थ में काफी सुधार होगा।  


महावेद साइज उप ऑइल 

महावेद साइज उप तेल किसी भी मेडिकल स्टोर पर आसानी से मिलने वाला तेल है। यह तेल ख़ास कर पुरुषों की कामोचछा के इलाज में आरामदायक है।

यह तेल मुख्य रूप से इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या को ख़त्म करने में आराम देता है। महावेद साइज उप ऑयल को निर्मित करने में बहुत सी  जड़ीबूटियों का इस्तेमाल किया जाता है। 

महावेद साइज उप ऑइल

इसमें बहेड़ा, भिलावा, जमालगोटा, कनेर, लॉन्ग का तेल आदि का उपयोग किया जाता है। जो व्यक्ति इस तेल का उपयोग एक नियमित मात्रा में करते है तो उनको अपने लिंग में काफी सुधार मिलेगा।  


दुरापिल्ल तेल 

दोस्तों इस तेल का उपयोग करने से लिंग के स्वस्थ में काफी इजाफा होने वाला है। इस तेल के नियमित उपयोग करने से लिंग के साइज या आकर में बृद्धि होती है। शरीर में स्टैमिना की बढ़त होती है। 

पुरुषों को सम्भोग के समय स्त्री के साथ ज्यादा देर तक मजा लेने में कोई नहीं रोक पायेगा। पुरुष की सम्भोग की ताकत को बढ़ाने में मददगार साबित होता है। 

दुरापिल्ल तेल

इस तेल को बनाने में अश्वगंधा, अकरकरा, सफ़ेद मूसली, सलाम मिश्री, शतावरी, शुद्ध शिलाजीत, कोंच, जावत्री, जायफल, तालमखाना, खरांटी,  पान आदि का उपयोग किया जाता है। 

इस तेल को बच्चो से दूर रखे। तेल को सूरज की रौशनी से बचाये और तेल को ठंडी और सुरक्षित जगह पर रखे। 


8 फॉर मैन कैप्सूल 

इस कैप्सूल को तेल की जगह उपयोग में लाया जा सकता है। इस कैप्सूल को उपयोग में लाने से लिंग की नसों में रक्त का संचार उच्च मात्रा में बढ़ जाता है। 

कैप्सूल की मदद से लिंग के टेस्टेरोने में बृद्धि हो जाती है। इसमें विथानिआ सोम्निफ़ेरा दुनान मतलब की अश्वगंधा का मुख्य रूप से उपयोग किया जाता है।  

8 फॉर मैन कैप्सूल

इस तेल के उपयोग से जिन पुरुष को सम्भोग के समय लिंग छोटे होने की वजह से शर्मिंदा होना पड़ता है , उन लोगों के लिए यह लिंग का आकर बड़ा करने में मदद करता है।  


चन्दन का तेल 

दोस्तों आप जानते है की चन्दन का तेल हमारे लिंग के साथ साथ हमारे शरीर के लिए और हमारी त्वचा के लिए कितना फायदेमंद माना जाता है। चन्दन के तेल को नियमित रूप से उपयोग करने से यह हर्बल प्रभाव डालता है। लिँग बढाने की आयुर्वेदिक oil 

जो हमारे शरीर के लिए बहुत आराम प्रदान करने का काम करता है। चन्दन के तेल में छोटे मोठे रोगों से लड़ने की शक्ति होती है। चन्दन के तेल को लिंग पर लगाने से यह शुक्राणुओं की छमता को और बढ़ाने का काम करता है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला है की चन्दन के तेल को जल्दी उत्तेजित होने वाले अंग पर लगाने से उत्तेजना जल्दी बढ़ती है। जिससे सम्भोग करने में मदद मिलती है।  


रोजमेरी का तेल 

दोस्तों जैसा की आप जानते है की बाजार में हर चीज आसानी से मिल जाती है लेकिन ऐसा नहीं है। रोजमेरी का तेल बाजार में आसानी से नहीं मिलता है। 

रोजमेरी का तेल एक दुर्लभ तेल है जो बाजार में आसानी से नहीं मिलता है। अगर आपको यह तेल बाजार में मिलता है तो आप बहुत किस्मत वाले है। रोजमेरी के तेल में वः ताकत है जो किसी बड़े तेल या दवा में होती है। 

यह तेल हमारे लिंग में कठोरता और लिंग का आकर बढ़ाने में बहुत मदद करता है। रोजमेरी के तेल को किसी तेल में मिलकर अपने लिंग पर लगाएं। आप इस तेल को जैतून के तेल में मिलाकर लगाएं। 

अगर आप इस तेल को लगाते है तो आपके शरीर का रक्त संचार भी काफी अच्छे से काम करता है। 


दालचीनी की छाल का तेल 

दालचीनी से आप समझ रहे होंगे की दाल चीनी का क्या काम है लिंग के उपचार में ? लेकिन ऐसा नहीं है दालचीनी हमारी त्वचा को पोषण देने के साथ साथ महिलाओं के जितने भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स बनते है उन सभी में ज्यादातर इस का प्रयोग किया जाता है। 

पुरुष के शरीर में यह  टेस्टेरोन की छमता को भी बढ़ाने के काम करता है। दालचीनी के तेल के उपयोग लिंग पर करने से लिंग के वीर्य की गुड़वक्ता और क्वांटिटी को भी बेहतर करने का काम करता है। 

दालचीनी की छाल का तेल

इस तेल की रोज 2-3 बून्द को 1 गिलास दूध में मिलाकर उपयोग या सेवन करें। ऐसा करने से आप को अपने लिंग में सुधार दिखाई देगा। 


गुलाब का तेल 

दोस्तों बैसे तो गुलाब का तेल बहुत मॅहगा मिलता है, लेकिन मॅहगा होने से कोई फरक नहीं पड़ेगा जब आप इससे होने वाले फायदों के बारें के जानेगे तब। लिँग बढाने की आयुर्वेदिक oil

गुलाब का तेल लिंग के आकर को बढ़ाने में और सम्भोग के समय स्टैमिना को भी बड़ा देता है। सम्भोग क्रीड़ा के समय आप ज्यादा समय तक आनद प्राप्त कर सकतें है।

गुलाब का तेल

जब आप सम्भोग करेंगे तब गुलाब का तेल आपके सम्भोग क्रीड़ा में एक अनोखा रस घोल देता है जो आपको सम्भोग रोकने का मन नहीं होने देगा।  

गुलाब के तेल को सम्भोग के समय उपयोग करने से यह पुरुष और महिला को काममोख करने का काम करता है। जिससे पुरुष और महिला दोनों रोमांटिक होते जाते है। 


अदरक का तेल 

दोस्तों अदरक तो हर घर की रसोई में आसानी से उपलब्ध होता है। अदरक का तेल लिंग पर लगाने से ऐसे फायदे होने वाले है जिनके बारे में आपने नहीं सोचा होगा ? 

अदरक के तेल से यौन अंग में रक्त संचार का प्रवाह अच्छे से लोने लगता है। तेल का उपयोग करने से पुरुष और महिला के यौन अंगो में कम्मोतेजक बढ़ती है। 

अदरक के तेल को सीधे तरीके से ना लगाये। अदरक के तेल को जैतून या किसी अन्य तेल में मिलाकर लगाए। अदरक के तेल की एक नियमित मात्रा का ही उपयोग करें। 


निष्कर्ष :- दोस्तों हमारे इस आर्टिकल लिँग बढाने की आयुर्वेदिक oil में बहुत सी ऐसी दवा के नाम बताये गए है जिनके उपयोग से आपको अच्छे परिणाम मिलने वाले है। 

हमारे इस आर्टिकल से अगर आपको संतुष्टि मिलती है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में एक कमेंट करके जरूर बताएं।  धन्यवाद 

0 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, Please let me know