बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे दोस्तों आज हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की कैसे आप अपने साथी को बिना रुके कैसे खुश कर सकते है।

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

यौन सम्बन्ध बनाने का मन हर किसी का करता है। हर कोई चाहता है की वह अपने साथी को अच्छे से संतुष्ट करे। शादी के बाद हर पत्नी चाहती है की उसका पति उसे बिना रुके एक घंटे तक संतुष्ट करे। पत्नी यही चाहती है की उसका पति उसको भरपूर प्यार दे। 


बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे


पुरुष के अपेक्षा स्त्री के मन में काफी उत्तेजना होती है। सम्भोग के दौरान स्त्री और पुरुष दोनों को आनंदमय महसूस करते है। जब पुरुष स्त्री के उत्तेजना पूर्ण अंग को छूता है तब स्त्री जल्दी उत्तेजित हो जाती है। 


जब पुरुष स्त्री को ज्यादा उत्तेजित कर देता है तब स्त्री ज्यादा उत्तेजित होती है जिस कारण से स्त्री के शरीर के मूत्र रस्ते में से मूत्र निकल जाता है। मूत्र निकलना यह दर्शाता है की स्त्री अभी काफी उत्तेजित है। 


अगर आप हमारे दिए गए निर्देशों का पालन करते है तो आप भी स्त्री को एक घंटे तक बिना रुके संतुष्ट कर सकते है।  

दोस्तों कैसे हम अपनी पत्नी को एक घंटे तक खुश करें। उसके बारे में आज हमारे साथ जानिये की कैसे अपने साथी को 1 घंटे तक खुश करें। बने रहिये हमारे साथ और जानिये खास उपाय के बारे में। 


बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

दोस्तों अगर आप चाहते है की आप भी अपनी पत्नी को बिना रुके 1 घंटे तक खुश करें तो पहले आप अपने साथी को अच्छे से जाने। आप और आपका साथी दोनों को यौन सम्बन्ध बनाने से पहले मानसिक रूप से तैयार होना होगा। एक दूसरे की फीलिंग्स को समझे। 

सम्भोग करते समय बहुत सी महिलाएं अधिक उत्तेजित हो जाती है। वही कुछ महिलाएं ऐसी होती है जो जल्दी उत्तेजित नहीं हो पाती है। जो महिला जल्दी उत्तेजित नहीं हो पति है वह संतुष्ट नहीं हो पाती है। 

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

कुछ ख़ास उपाय जिससे आप बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करें :-


क्लिटोरिस व जी - स्पॉट का स्पर्श 

स्त्री के साथ सम्भोग करते समय जब पुरुष स्त्री की योनि को सहलाता है या क्लिटोरिस को सहलाता है तब स्त्री जल्दी ही उत्तेजित हो जाती है। जी - स्पॉट स्त्री के शरीर का मुख्य अंग है। 

यह योनि के २ इंच भीतर स्थित होता है। पुरुष जब सम्भोग करते है तब स्त्री के जी - स्पॉट के अंदर उंगली डाल कर स्त्री को जल्दी उत्तेजित करते है। बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

स्त्री के जी - स्पॉट को छूने से या क्लिटोरिस को मसलने से या उसे सहलाने से या उस अंग को प्यार से रगड़ने से स्त्री में उत्तेजना को जल्दी ही पैदा कर सकतें है। 


स्तन को मसलना 

दोस्तों जब हम स्त्री के साथ सम्भोग करते है तब स्त्री के स्तन को प्यार या आराम से मसलने पर स्त्री के अंदर उत्तेजना पैदा कर सकते है। जिससे हम स्त्री को बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को अच्छे से खुश कर सकते है। 

सम्भोग करते समय स्त्री के स्तन पर पाई जाने वाले निप्पल को मसलने से स्त्री को बहुत मजा आता है। और जब पुरुष उसे हलके हाथ से मले तब। 

स्तन को मसलना

आप जब भी सम्भोग क्रिया करें तब उससे पहले स्त्री के स्तनों को मलें। स्तन मलने से स्त्री की योनि में दीर्घ भगोष्ठ और लघु भगोष्ठ और जी - स्पॉट को उत्तेजित करते है। 

सम्भोग के समय पुरुष स्त्री के जी - स्पॉट को जिव्हा से चाट सकते है उस उसे तेज - तेज चूस सकते है। जिससे स्त्री को उत्तेजना में लाने में मदद मिलती है। बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे


अच्छे कंडोम का उपयोग करें 

दोस्तों आप जब भी अपने साथी के साथ बहुत ज्यादा समय तब सम्भोग करने की इच्छा करते है तब आप हमेशा एक अच्छे कंपनी के कंडोम का प्रयोग करें। 

अच्छे कंडोम का प्रयोग करने से आप अपने वीर्य को कंडोम के अंदर ही रोक सकते है जिससे आप सम्भोग के समय बिना रुके मजा उठा सकते है।

अच्छे कंडोम का उपयोग करें

अच्छे कंडोम का प्रयोग करने से आप किसी गलत फैमि का शिकार होने से बच सकते है। जब आप किसी अन्य पराई स्त्री के साथ सम्भोग करते है तब आप बिना किसी चिंता के मजा उठा सकते है।   


पोजीशन को बदल कर सम्भोग करें  

अगर आप सम्भोग के समय एक ही तरफ से सम्भोग करते रहते है तब भी आप को ज्यादा मजा नहीं आएगा। इसीलिए आप को अपने साथी के साथ समय - समय पर पोजीशन को बदल - बदल कर सम्भोग करें। 

पोजीशन को बदल कर सम्भोग करें

पोजीशन को बदलने से सम्भोग करने से स्त्री को ज्यादा मजा आता है। स्त्री को मजा आने पर पुरुष को भी जोश चढ़ता है और पुरुष को भी और तेज स्त्री के ऊपर चढ़ने में मजा आता है।  


कीगल्स एक्सरसाइज को करना 

दोस्तों यह एक ऐसा व्यायाम है जिससे आप अपनी पेल्विक फ्लोर की माशपेशियों को अच्छे से मजबूत कर सकते है और सम्भोग के समय सुख प्राप्त कर सकते है। बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

इन व्यायाम को करने से उस व्यक्ति के सम्भोग की शक्ति मजबूत हो जाती है। उस व्यक्ति के अंदर शीघ्र पतन जैसे कमजोरी को ख़त्म करने में निजात मिलती है। 

कीगल्स एक्सरसाइज को करना

इन व्यायाम को करने से व्यक्ति के अंदर शीघ्र पतन की कमजोरी को 2 - 4 महीनो के अंदर ख़त्म हो जाती है। यह व्यायाम करने से व्यक्ति के शरीर में काफी मांशपेशियां अच्छे रूप से काम करना शुरू कर देती है। 


सम्भोग से पहले फोरप्ले 

सम्भोग करने से पहले जो कपल फोरप्ले का उपयोग करते है वह कपल ज्यादा मजा उठा सकते है। सम्भोग करने से पहले जो लोग फोरप्ले करते है वो अपने सम्भोग के समय का अच्छा फायदा उठा लेते है।  

जो लोग सम्भोग करने से फोरप्ले का उपयोग नहीं करते है , तो वह कपल्स बहुत जायदा भाग्यशाली नहीं है। उन लोगों को सम्भोग करने से पहले फोरप्ले करना चाहिए। जिससे आप ज्यादा समय तक सम्भोग समय का फायदा उठा सकते है। 


सम्भोग धीरे - धीरे करें 

अगर आप भी अपने साथी को बिना रुके सम्भोग करना चाहते है तो आप सम्भोग करने में ज्यादा जल्दी नहीं दिखानी चाहिए। आप धीरे धीरे सम्भोग करेंगे तो ज्यादा देर तक सम्भोग का आनंद उठा सकते है। 

वही अगर आप सम्भोग प्रक्रिया को तेज तेज करते है तो आप और वह व्यक्ति जल्दी स्खलित हो जाने का खतरा उठा सकता है। जल्दी स्खलित होने के बाद सम्भोग का आनंद अधूरा ही रह जाएगा। 


Question related to this Article 


Ques - पत्नी को रात में कैसे खुश रखें?

Ans - वैसे तो सभी पुरुष दिन में अपने काम में व्यस्त रहते है। रात में घर लौट ते समय पुरुष थकान से भरपूर होते है। अगर रात में भी पत्नी को समय नही दिया जाए तो पत्नी नाराज हो जाती है। पत्नी को खुश करने के लिए रात को समय से पत्नी की सेवा में हाज़िर हो जाए। 


Ques - रोज शारीरिक संबंध बनाने से क्या होता है?

Ans - रोजाना सम्बन्ध बनाने से शरीर में तनाव की कमी होती है जो हमर हार्ट के लिए काफी उपयोगी साबित होता है। रोजाना शारीरिक सम्बन्ध बनाने से ब्लड प्रेशर को कंट्रोल रखने में मदद मिलती है। जिसका सीधा  असर हमारे हार्ट पर पड़ता है। बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे


निष्कर्ष :- दोस्तों हमारे इस आर्टिकल बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे में हमारी तरफ से आप लोगों को जो भी उपाय बताये गए है वह काफी असरदार साबित होने वाले है। 

इनकी मदद से आप अपने साथी को आनंदमय महसूस करा सकते है। अगर आप लोगों को हमारा यह आर्टिकल पसंद आये तो कमेंट बॉक्स में हमें एक कमेंट करके जरूर बताये।  धन्यवाद   

0 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, Please let me know