स्त्री स्खलित करने के उपाय। जल्दी द्रवित करने के उपाय चमत्कारी फायदे

स्त्री स्खलित करने के उपाय दोस्तों आज हम आप लोगों को अपने इस आर्टिकल के माध्यम से सेक्स सम्बंधित समस्या के कुछ उपाय बताने वाले है। जो पुरुष और महिला अपनी इच्छा से या अपनी रजा से सम्भोग क्रिया करते है उन लोगों को ही असली आनंद प्राप्त होता है। 

जब कोई मर्द स्त्री के साथ उसकी मर्जी के बिना सम्भोग है, तो वह व्यक्ति उस पल का असली आनंद नहीं उठा पाते है। परंतु स्त्री की मर्जी के साथ सम्भोग करना एक अलग ही आनंद मिलता है।  

स्त्री स्खलित करने के उपाय

जब किसी पुरुष का मन सम्भोग करने का ना हो, और स्त्री का मन सम्भोग सुख पाने का हो उस स्थति में आनंद का असली मजा नहीं आता है। लेकिन जब दोनों लोग सम्भोग करने के लिए मान जाते है, तब सारी दुनिया की चिंता एक तरफ और सम्भोग करने का मजा एक तरफ। 

तो दोस्तों आप लोगों के लिए यह आर्टिकल स्त्री स्खलित करने के उपाय हमारी Bsdeals की तरफ से काफी मददगार होने वाला है। सेक्स से सम्बंधित समस्याओं के लिए हमारी साइट पर जाकर और भी महत्वपूर्ण टॉपिक पर आर्टिकल पढ़े। 


स्त्री स्खलित करने के उपाय 

अगर आप लोगों को भी अपने साथी को खुश करना है, तो इस आर्टिकल में लिखे गए उपाय को एक बार आजमा कर देख लें। 

  • 1 ग्राम कच्चा चेकिया सुहाग लेकर उसको अच्छे से पीस ले। सुहागे को अच्छे से पीसकर इसका चूर्ण बना ले। चूर्ण बनाने के बाद इसको दूध या पानी में मिलाकर संभोग करने से पहले स्त्री को पिला दे। यह उपाय करने से स्त्री जल्दी स्खलित हो जाएगी और आप भरपूर आनंद ले सकते हैं। 


  • थोड़ा सा कपूर, एक चम्मच शहद और जरा चुटकी भर सुहागा इन तीनों को लेकर अच्छे से मिलाकर संभोग क्रिया से पहले इसे पुरुष सुपारी वाले हिस्से को छोड़कर लिंग पर अच्छे से मल ले या लगा ले। इसके बाद अपने साथी या स्त्री के साथ सेक्स करें जिससे स्त्री जल्दी स्खलित हो जाती है। जल्दी द्रवित करने के उपाय


  • भीमसेन कपूर 9 ग्राम ले, सुहागा 1 ग्राम ले, शहद को 3 ग्राम ले और इन तीनों को अच्छे से मिलाकर इस मिश्रण को लिंग पर ध्यान पूर्वक लगाएं। ध्यान रहे कि यह मिश्रण हमारे लिंग की ऊपरी सतह पर ही रहे। अंदर की सतह पर इस मिश्रण का पहुंचना ठीक नहीं है। इस मिश्रण को लिंग पर लगाने से स्त्री जल्दी स्खलित हो जाती है। 


  • लौकी के पत्तों में चूना मिलाकर स्त्री को खिलाने से स्त्री जल्दी स्खलित हो जाती है। 


  • 4 ग्राम कपूर लेकर और 2 ग्राम जितना बना हुआ सुहागा को लेकर फिर इन्हें अच्छे से मिला ले। उसके बाद संभोग क्रिया करने से करीब 2 घंटे पहले इसे पुरुष अपने लिंग पर लगा ले। इसे लिंग के ऊपर वाले हिस्से पर ही लगाना है। फिर स्त्री के साथ संबंध बनाएं जिससे स्त्री जल्दी स्खलित हो जाती है। स्त्री स्खलित करने के उपाय 


  • सुहागा और शहद को अच्छे से मिलाकर पुरुष अपने लिंग पर अच्छे से लगा ले। इसके बाद स्त्री से संबंध बनाएं, इस उपाय से स्त्री जल्दी इसलिए हो जाती है। जल्दी द्रवित करने के उपाय


  • हरमल को अच्छे से सुखा कर उसे अच्छे से पीसे। उसका चूर्ण बनाने के बाद शहद को इसमें अच्छे से मिला ले। मिश्रण बनने के बाद इसे लिंग के ऊपरी हिस्से पर लगाएं। मिश्रण सूखने का इंतजार करें। मिश्रण सूखने के बाद स्त्री के साथ संभोग करें और इससे स्त्री जल्दी स्खलित हो जाएगी। 


कुछ खास 'स्त्री स्खलित करने के उपाय'


काम भावना उत्पन्न करें 

स्त्री को जल्दी स्खलित करने के लिए हमें स्त्री के शरीर में कामवासन को जगाना होगा। हमें स्त्री के संवेदन शील अंगो को स्पर्श करना होगा। इसके लिए हमें अपने गीले होठों से स्त्री के होठो, गालों और स्तनों को स्पर्श करके उसके बदन को काममुख बनाना होगा। स्त्री स्खलित करने के उपाय 


काम भावना उत्पन्न करें


फोरप्ले जरूर करें 

दोस्तों आप लोगों को स्त्री के साथ सम्भोग करने से पहले उसके साथ फोरप्ले की क्रिया करनी होगी। यह इस लिए करनी है ताकि स्त्री के अंदर कामवासना की सकती अपने चरम सीमा तक पहुंच जाए। औरतों की कामेच्छा बढ़ाने के उपाय 

इसके लिए आपको स्त्री के अंगो पर, होठों पर, और स्त्री के संवेदना शील अंगों पर जोर जोर से चुम्बन लेने होंगे। जिससे स्त्री काममोख्ता के कारण  स्खलित हो जाएगी। जल्दी द्रवित करने के उपाय


कामक्रीड़ा पर केंद्र बनाये रखे

सहवास करते समय आप स्त्री को मध भरी निगाहों से देखे, उसकी आँख से आँख मिलाकर सम्भोग करना। स्त्री को एक अलग प्रकार का आनद सुख मिले। स्त्री को पूरी ताकत के साथ सम्भोग करें। जिससे वह जल्दी स्खलित हो जाए। 


G-spot को स्पर्श करना 

G-spot स्त्री के अंग का प्राइवेट बॉडी पार्ट्स होते है जिन्हे सभोग करते समय ज्यादा से ज्यादा स्पर्श या प्रयोग किया जाता है।

G-spot को स्पर्श करना

G-spot स्त्री की योनि का वह हिस्सा होता है जिसे छूने से स्त्री को आनंद मिलता है। G-spot योनि के 2-3 इंच अंदर होती है। जिसे छूने से स्त्री के अंदर काममोच्छ बढ़ती है और जल्दी स्खलित हो जाती है। 

स्त्री को स्खलित करने का यह सबसे बढ़िया उपाय है। G-spot को लगातार स्पर्श करने से वह फूलकर बड़ा और कठोर बन जाता है। इससे स्त्री में उत्तेजना जल्दी बढ़ती है और स्खलन में मदद मिलती है। 


तिनकर का तेल लिंग पर 

आपको एक मिश्रण बनाना होगा जो तिनकर के तेल ,पारा और कपूर को मिलकर बनाना होगा। इन सब को अच्छे से मिलाकर अपने लिंग के ऊपरी भाग पर लगाना होगा। आपको यह मिश्रण सम्भोग करने के 1 या 1.5 घंटे पहले लगाना होगा। 

दोस्तों यह सभी उपाय जो हमारी तरफ से आप लोगों को दिए गए है वह सभी असरदार उपाय है। इनकी मदद से आप स्त्री के अंदर जल्द से स्खलन करा सकते है। 


जल्दी द्रवित करने के उपाय 

दोस्तों हर कोई चाहता है की उसका जीवन साथी सम्भोग के समय उससे काफी आनद उठाए। उससे कहे आज मेरा रोम रोम प्रसन्न या संतुष्ट हो गया। सम्भोग के एक संतुष्ट शब्द सुनने के लिए पुरुषो के कान तरस जाते है। 

लेकिन हमारे समाज में बहुत से ऐसे भाई लोग है, जो अपने साथी को संतुष्ट नहीं कर पा रहे है। उन्ही जरुरत मंद लोगों के लिए हमारे ग्रुप ने यह आर्टिकल आप लोगों के लिए ख़ास तैयार किया है।  

तो दोस्तों बने रहिये हमारे साथ इस आर्टिकल जल्दी द्रवित करने के उपाय में और जानिये कुछ ऐसे ही घरेलु और आयुर्वेदिक उपायों के बारे में। कही और मत जाइएगा और पढ़े ख़ास जानकारी सिर्फ आप लोगों के लिए। 


निम्न औषधि का प्रयोग करें 

गंधक :- गंधक का प्रयोग करके हम अच्छा परिणाम पा सकते है। उसके लिए हमें गंधक को सुखा कर अच्छे से पीस ले। पीसने के बाद उसमे शहद अच्छे से मिला ले। और उसका एक अच्छा सा मिश्रण तैयार कर लें। 

तैयार करने के बाद उस मिश्रण को सम्भोग करने से पहले उसको अपने लिंग के आगे के हिस्से को छोड कर लेप की तरह लगा ले। फिर उसका परिणाम देखे।  स्त्री स्खलित करने के उपाय 


फिटकरी :- फिटकरी का प्रयोग हमें सम्भोग करते समय ही करना होगा। कहा जाता है की फिटकरी को एक पतले कपडे में बाँध कर पुरुष अपनी कमर में पहन ले और फिर सम्भोग करे, तो अच्छा परिणाम मिलने की सम्भावन बढ़ जाती है। जल्दी द्रवित करने के उपाय


कपूर:- हर इन्सान के घर में कपूर होता ही है। इसलिए कपूर को हम सम्भोग क्रिया में भी उपयोग कर सकते है। 1 ग्राम कपूर के लगभग स्त्री को रोजाना खिलाने से स्त्री के अंदर काम इच्छा बढ़ जाती है। 


पान :- पान हर काम में उपयोग होता है। पूजा में, मुँह में छाले की दवा में और भी अन्य कामो में आदि। सम्भोग क्रिया के 1 घंटे पहले पान में सुहागा की छोड़ी सी मात्रा मिलकर खिलाने से स्त्री जल्द ही स्खलित हो जाती है। 


छोटी पीपल :- छोटी पीपल भी बहुत काम की वास्तु है। छोटी पीपल को कपूर को साथ पीस ले। अच्छे से पीसने के बाद इसमें शहद को भी मिला ले। फिर सब चीज को अच्छे से मिलकर उसका मिश्रण तैयार कर ले। 

मिश्रण बनने के बाद सम्भोग के 1 घंटे पहले ही उस लेप को अपने लिंग के उपारि भाग से थोड़ा पीछे ही लगाएं। मुख्य भाग पर नहीं लगाए। फिर सम्भोग करें। पुरुष से पहले स्त्री की काममोख्ता शांत हो जायेगी पर पुरुष को शांति नहीं मिलेगी। जोश बढ़ाने के तरीके


निष्कर्ष :- दोस्तों हमारे इस आर्टिकल स्त्री स्खलित करने के उपाय से आप लोगों को बहुत मदद मिलने वाली है। अगर आप लोगों के जीवन में हमारे इस आर्टिकल जल्दी द्रवित करने के उपाय से कोई भी अच्छा बदलाव आये तो हमारे अन्य भइयों के लिए कमेंट बॉक्स में एक कमेंट जरूर करे। ताकि उन लोगो को भी कुछ मदद जरूर मिले।  धन्यवाद 

0 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, Please let me know