कैसे पता करें कि महिला दूसरे के संपर्क में हैं। मेरी पत्नी का चक्कर किसके साथ चल रहा है।

कैसे पता करें कि महिला दूसरे के संपर्क में हैं दोस्तों आज कल का समय बहुत ख़राब हो गया है। आज के समय में कोई घर ही ऐसा होगा जिसमे धोका धड़ी ना हो रही हो। आप लोग अखबार तो पढ़ते ही होंगे। 

उसमे किस तरह की खबरे छपती है, की किसी की पत्नी किसी पराय मर्द के साथ भाग गयी। उसने अपनी पत्नी का कतल कर दिया। पति घर छोड कर भाग गया अपनी प्रेमिका के साथ आदि ऐसी खबर अखबार में छपती ही है। कोई दिन ही भले बकाया जाए बरना प्रति दिन खबर आती ही है।   

कैसे पता करें कि महिला दूसरे के संपर्क में हैं

गांव, शहर हर जगह बस यही बात का विषय बन जाता है, की फलाने की पत्नी फलाने के साथ भाग गयी।  इस कलयुग में ऐसे दिन देखने पड़ रहे है। एक समय हुआ करता था जब कोई मर्द पराई स्त्री को आंख उठा कर नहीं देखता था। पत्नी की परीक्षा कब होती है?

लेकिन आज के समय में जब तक पुरुष सामने वाली स्त्री को ऊपर से नीचे तक अच्छे से घूर कर ना देख ले तब तक उसके कलेजे को ठंडक नहीं पहुंचती है। 

किसी भाई ने आज तक यह सोचा है की कोई लड़की शादी के बाद क्यों भाग जाती है किसी पराय मर्द के साथ। आखिर क्या मज़बूरी होती है ? पति से क्या समस्या होती है की पराया मर्द उसे पसंद आ जाता है। 

वह औरत जो शादी के मंडप में उस इंसान के साथ जीने मरने की कसम खाती है की जीते दम तक उसका साथ नहीं छोड़ेगी, फिर ऐसा क्या होता है?  

अगर दोस्तों आप सभी जानना चाहते है की एक शादी शुदा औरत ऐसा क्यों करती है, गलत रास्ते पर क्यों चलती है ? तो यह बात जानने के लिए अंत तक बने रहिये हमारे साथ। क्योकि हमारे इस आर्टिकल की मदद से आप लोग जानेगें की कैसे पता करें कि महिला दूसरे के संपर्क में हैं। 

हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के बाद आप लोगों के सारे मन मोटाव दूर होने वाले है। और आप यह भी जान जायेगें की क्यों पत्नी दुसरो के लिए अपना आकर्षण दिखाती है। 


पत्नी का अफेयर कैसे जाने। कैसे पता करें कि महिला दूसरे के संपर्क में हैं

दोस्तों पति और पत्नी का रिश्ता समाज की नजरो में एक पवित्र रिश्ता माना जाता है। पति और पत्नी का रिश्ता विश्वास की नीव पर ही टिका होता है। जो लोग अपनी पत्नी के नजाइस रिश्तो के बारे में जानना चाहते है तो जरा ध्यान से पढ़े। 

अपनी पत्नी की हर गती विधि पर ध्यान रखे। पत्नी को शक ना हो की आप अपनी पत्नी की जासूसी कर रहे है। आपकी पत्नी कहा जाती है, किससे मिलती है, कौन कौन से दोस्त है। 

कुछ खास लक्षण को पहचाने जिससे आप यह जान सकते है की आप कि पत्नी आप को धोखा तो नहीं दे रही है। तो ध्यान से पढ़े इस आर्टिकल को जो आपकी बहुत मदद करने वाला है। 

पत्नी का अफेयर कैसे जाने

आपके बिना बाहर घूमने जाना

शादी के बाद हर दंपति बाहर घूमने जाते है। कोशिश करते है की ज्यादा से ज्यादा समय आपस में स्पेंड करें। लेकिन जब पत्नी आपसे बिना पूछे घर से बाहर अकेले घूमने जाती है,  तब आपको अलर्ट होने की जरुरत है।

फिर पत्नी धीरे धीरे पति से रुखा व्यवहार करना शुरू कर देती है। पति के द्वारा पूछे गए सवालों का कोई सही जबाब नहीं देती। हर सवाल का जबाब घुमा कर देना। पत्नी की परीक्षा कब होती है?

आपके बिना बाहर घूमने जाना


पत्नी की बातों पर गोर करें 

जब आपकी पत्नी आप लोगों को धोखा देना सुरु कर देती है, और जब कभी भी वह सख के घेरे में आती है तब वह आपको झूठ बोलने की कोशिश करती है। और झूठ भी ऐसा बोलेगी की आप को सच सा महसूस हो। 

जब धोखे बाज पत्नियां किसी और से प्रभाबित होती है, तब वह आपके अंदर कमियां ढूढ़ना शुरू करती है। और उसी बात को लेकर आप से लड़ाई करना शुरू कर देती है।  कैसे पता करें कि महिला दूसरे के संपर्क में हैं। 


पत्नी के लुक और हैबिट में परिवर्तन होना 

जब पत्नी के स्वाभव में अचानक बदलाव आ जाए तो समझ लो की पति के लिए अलर्ट होने का समय आ गया है। बाहर जाने पर पत्नी का ज्यादा सजना सवरना इस बात का संकेत है की पत्नी किसी की ओर आकर्षण है।

पति को पत्नी के होते बदलाव पर भी ध्यान देना चाहिए। घर में मोबाइल का अधिक प्रयोग करना, पति के मैसेज का ऑनलाइन रहने के बाद भी देर से जबाब देना, घर में अपने आप को ज्यादा सजाना आदि। मूर्ख पत्नी को कैसे समझाएं? 


दूरी महसूस करना 

जब पत्नी का नाजायज़ रिश्ता किसी गैर के साथ होता है तब वह अपने को पति से दूर रखने की कोशिश करती है। यहा तक की पत्नी को अपने ही पति से प्राइवेसी। मोबाइल प्राइवेसी लगाना शुरू कर देती है। मोबाइल के सारे सोशल मीडिया अप्प्स पर पासवर्ड लगा देती है। 

दूरी महसूस करना

जब पत्नी किसी और के प्रति आकर्षित हो जाती है तब उसे अपने पति के जीवन से कोई मतलब नहीं होता है। उसका पति क्या कर रहा है। कैसे पता करें कि महिला दूसरे के संपर्क में हैं। 


सवाल पूछने पर बहाने बनाना 

अगर पत्नी की कोई भी गलती पकड़ने वाली होती है तो पत्नी के चेहरे उड़ जाता है। फिर पत्नी से सवाल पूछने पर एक से एक अच्छे बहाने मिलते है। 

और आप एक बार यह पूछ लो की "आज कल तुम बाहर घूमने ज्यादा जाने लगी हो" फिर देखो इमोशनल जबाब और बहानो की बरसात होने लगेगी। 


शारीरिक सुख की आपूर्ति 

जब पत्नी को पति से शारीरिक सुख की कमी होने लगे या पत्नी की प्यास  ना भुजे तब पत्नी किसी और पुरुष से अपने शरीर की तृप्ति के लिए संबंध बनाती है। मूर्ख पत्नी को कैसे समझाएं?

जब बार पत्नी पति की तरफ से संतुष्ट नहीं हो पाती है, तब वह अपने पति  को धोखा देती है।  


आपके लिए यह भी जरूर पढ़े :-

स्त्री स्खलित करने के उपाय 

एक बार मुठ मारने से कितना वजन कम होता है। 

मुठ मारने से बचने के उपाय 

पेनिस की नसों का इलाज़ oil 

जिनका खडा नहीं होता उसकी दवा 

आप इन आर्टिकल की मदद से अपने सम्भोग क्रिया में सुधार ला सकते है।जिससे आप अपने जीवन साथी को संतुष्ठ कर सकते। 


जीवन साथी से ना खुश 

कभी कभी शादी शुदा महिला शादी के कुछ दिनों बाद ही घर छोड़ भाग जाती है। उन महिलाओं की शादी नापसंद लड़के के साथ हो जाती है। शादी होने के बाद घर से सारा पैसा, जेवर आदि लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग जाती है।                                                                                                                            

Ques related to this Article 

Ques- पत्नी धोखा क्यों देती है?

पत्नी के धोखा देने के बहुत से कारण है। पति की तरफ से प्यार ना मिलना। जब वह न्यू कपल्स होते है तब एक दूसरे को जान से ज्यादा प्यार करते है। लेकिन कुछ समय बाद गलत फॅमिली होने से दोनों के बीच में तनाव बढ़ जाता है। और पत्नी किसी और से प्यार पाने की इच्छा करने लगती है। कैसे पता करें कि महिला दूसरे के संपर्क में हैं। 


Ques- मूर्ख पत्नी को कैसे समझाएं?

मुर्ख पत्नियों को समझाने के लिए आसान उपाय :-

  • पत्नी को अकेले में समझाएं की क्या करने से उनकी समाज में बेज्जती हो सकती है। 
  • पत्नी को गरम दिमांग से ना समझाएं। 
  • पत्नी के जबाब का प्यार से और मजाक के रूप में जबाब दे। 
  • पत्नी के साथ उनके मायके में जाएं। 
  • पत्नी के घर छोड़ने पर उन्हें प्यार से मनाये। 

 

Ques-पत्नी की परीक्षा कब होती है?

पत्नी की परीक्षा उस समय ले जब आप किसी मुसीबत में हो तब। जब मुसीबत में आपको धन या साहस की जरुरत हो। फिर आपको अपनी पत्नी का असली रूप समझ में आयेगा। तब पता चलेगा की आपकी पत्नी भरोसे मंद है, या नहीं। 


Ques- अच्छी पत्नी की पहचान क्या है?

एक अच्छी पत्नी के लक्षण सामान्य रूप से दिखाई पड़ते है। एक संस्कारी पत्नी कभी भी अपने पति के दिल को कोई ठेस ना पहुंचे, ऐसा कोई काम नहीं करेगी। एक अच्छी पत्नी अपने पति की हर खुशियों के लिए कुछ भी कर सकती है। जिससे उसके घर में झगडे हो ही ना।  कैसे पता करें कि महिला दूसरे के संपर्क में हैं। 


निष्कर्ष :- दोस्तों, आशा करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल कैसे पता करें कि महिला दूसरे के संपर्क में हैं इससे कुछ समझ में आया होगा। गलती कभी भी एक तरफ से नहीं होती है। 

इसलिए आप अपने घरेलु तनाव को सुलझाएं और एक हस्ते - खुशाल  परिवार जैसा घर बनाये। अगर आप सभी दोस्तों को हमारा यह आर्टिकल पसंद आये तोह कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं।  धन्यबाद  





0 टिप्पणियाँ

If you have any doubts, Please let me know